भारत और बांग्‍लादेश के बीच दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में खेले जा रहे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने शिखर धवन की 42 गेंद पर 41 रन की पारी के दम पर मेहमान टीम के सामने 149 रनों का लक्ष्‍य रखा है.

वाशिंगटन सुंदर 14(5) और क्रुणाल पांड्या 15(8) की विस्‍फोटक पारियों के दम पर भारत ने अंतिम दो ओवरों में 30 रन बटोरे. बांग्‍लादेश के शफीउल इस्‍लाम और अमीनुल इस्‍लाम को दो-दो विकेट मिले.

बांग्‍लादेश ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्‍लेबाजी के लिए बुलाया. भारत की शुरुआत अच्‍छी नहीं रही. महज नौ रन बनाकर रोहित शर्मा शफीउल इस्‍लाम की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट हुए.

विराट कोहली की जगह तीसरे स्‍थान पर बल्‍लेबाजी करने आए केएल राहुल भी कुछ खास योगदान नहीं दे पाए. वो 15 रन बनाकर महमूदुल्‍लाह को आसान कैच देकर चलते बने.

चौथे स्‍थान पर श्रेयस अय्यर बल्‍लेबाजी के लिए आए. उन्‍होंने आते ही दूसरी गेंद पर छक्‍के के साथ पारी की शुरुआत की. 13 गेंद पर 22 रन बनाने के बाद वो उमीनुल इस्‍लाम की गेंद पर बाउंड्री पर कैच आउट हुए. भारत ने अपना तीसरा विकेट 70 रन पर खोया.

सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन एक छोर पर जमे रहे। वो 41 रन की पारी खेलने के बाद रन चुराने के प्रयास में 15वें ओवर में रनआउट हो गई. हालांकि अपनी पारी में धवन ने तीन चौके और एक छक्‍का जड़ा.

पांचवें नंबर पर बल्‍लेबाजी के लिए आए रिषभ पंत ने सधी हुई बल्‍लेबाजी की. उन्‍होंने 26 गेंद पर 27 रन की पारी खेली. छक्‍का लगाने के प्रयास में 19वें ओवर में वो बाउंड्री पर कैच आउट हुए. डेब्‍यूटेंट शिवम दुबे महज एक रन बनाकर अफीफ हुसैन की गेंद पर कॉट एंड बोल्‍ड हुए.