सौराष्‍ट्र टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की शानदार 43 गेंद पर 85 रन की पारी के दम पर बांग्‍लादेश पर आठ विकेट से जीत दर्ज की. अपनी पारी में कप्‍तान रोहित शर्मा ने छह छक्‍के और इतने ही चौके लगाए. Also Read - Xiaomi भारत में लॉन्च करेगा Redmi Note 9, शानदार फोन की सिर्फ इतनी है कीमत, चौंक जाएंगे आप

Also Read - कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 40 हजार पार, 73 और मरीजों की मौत

रोहित शर्मा ने मैच में दूसरे सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 118 रन जोड़े. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. सीरीज का नतीजा अब नागपुर में होने वाले आखिरी मुकाबले में आएगा. Also Read - VIDEO: सचिन पायलट खेमे का वीडियो हुआ जारी, एक साथ बैठे दिखे करीब 16 विधायक

पढ़ें:- WATCH: रोहित शर्मा ने मैच के दौरान खोया आपा, तीसरे अंपायर को दी गाली

भारत ने टॉस जीतकर बांग्‍लादेश को पहले बल्‍लेबाजी के लिए बुलाया. मेहमान टीम मोहम्‍मद नईम 36(31), लिटन दास 29(21), सौम्‍स सरकार 30(30) द्वारा दिलाई गई शानदार शुरुआत का फायदा नहीं उठा सकी. बांग्‍लादेश ने निर्धारित 20 ओवरों में 153/6 रन बनाए. लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान टीम इंडिया ने 26 गेंद बाकी रहते ही मैच जीत लिया.

भारतीय सलामी बल्‍लेबाजों ने लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान शुरुआत में ही अपने इरादे साफ कर दिए थे. भारत ने पावरप्‍ले के छह ओवरों में 63 रन जोड़े. रोहित ने अपनी 23वीं बॉल पर छक्‍के के साथ अर्धशतक पूरा किया.

इसके बाद रोहित शर्मा गेंदबाजों पर और आक्रमक हो गए. 10वें ओवर में उन्‍होंने मोसाद्देक हुसैन के ओवर की पहली तीन गेंदों पर छक्‍के जड़े. 11वें ओवर में शिखर धवन आगे बढ़कर शॉट लगाने के प्रयास में स्‍टंप आउट हो गए.

पढ़ें:- लिटन दास हुए स्‍टंप आउट लेकिन रिषभ पंत की इस गलती से मिला दूसरा मौका

इसके बाद रोहित शर्मा भी 13वें ओवर की पहली गेंद पर छक्‍का लगाने के प्रयास में मिडविकेट की दिशा में कैच लपके गए. केएल राहुल 8(11)और श्रेयस अय्यर 24(13)ने भारतीय टीम की मैच में जीत सुनिश्चित की.