बांग्‍लादेश की टीम टी20 और टेस्‍ट सीरीज के लिए भारत पहुंच चुकी है. दोनों टीमों के बीच तीन नवंबर को दिल्‍ली के फिरोज शाह कोटला मैदान में सीरीज का पहला टी20 मुकाबला खेला जाएगा. गुरुवार को बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाज लिटन दास भारी प्रदूषण के बीच मैदान में मास्‍क पहन कर प्रैक्टिस करते हुए नजर आए. Also Read - New Zealand vs Bangladesh, 3rd ODI: ट्रेंट बोल्ट ने लपका 'सुपरमैन कैच', सोशल मीडिया पर Viral हुआ वीडियो

Also Read - पराली जलाना बंद हो गया है, लेकिन दिल्ली में प्रदूषण की स्थिति अब भी गंभीर: प्रकाश जावड़ेकर

पढ़ें:- भारतीय दिग्‍गज का बड़ा बयान, ‘वर्ल्‍ड कप में सेलेक्‍टर्स अनुष्‍का शर्मा को सर्व कर रहे थे चाय’ Also Read - Delhi Air Pollution Latest Updates: तेज हवाओं, पराली के कम जलने से दिल्ली की हवा हुई साफ, जानिए क्या रहा AQI

मशरफे मुर्तजा और मुस्ताफिजुर रहमान ने भी प्रैक्टिस की. हालांकि उन्‍होंने मास्‍क नहीं लगाया हुआ था. पिछले कुछ समय में दिल्‍ली में प्रदूषण का स्‍तर लगातार बिगड़ता जा रहा है. दिवाली के बाद स्थिति और खराब हो गई. ऐसे में लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं कि राजधानी में ऐसे वक्‍त पर मैच क्‍यों कराया जा रहा है. इस मैच को किसी अन्‍य स्‍थान पर शिफ्ट क्‍यों नहीं किया जा रहा.

बीसीसीआई के नए अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने मैच की दिल्‍ली से क्रिसी भी अन्‍य स्‍थान पर शिफ्ट करने की संभावना से इंकार कर दिया. गुरुवार सुबह न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने उनसे इस बाबत सवाल पूछा. गांगुली ने साफ किया कि रविवार को मैच दिल्‍ली में ही होगा।

पढ़ें:- ‘शाकिब ने महज सट्टेबाजों की जानकारी नहीं दी, मैंने तो फिक्सिंग की थी’

एक दिन पहले ही भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज गौतम गंभीर ने कहा था कि दिल्‍ली में तबतक मैच नहीं होना चाहिए जबतक यहां प्रदूषण का स्‍तर कम नहीं हो जाता.