इंदौर टेस्‍ट में बांग्‍लादेश की टीम के बल्‍लेबाज भारत के सामने तीन दिन भी नहीं टिक सके. टीम इंडिया ने केवल ढाई दिन में ही मैच अपने नाम कर लिया. इस वक्‍त सोशल मीडिया पर बांग्‍लादेश के टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज मुशफिकुर रहीम को लेकर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद मुशफिकुर भी शायद कंफ्यूज हो जाएं कि भारतीय फैन्‍स उनकी तारीफ कर रहे हैं या मजाक उड़ा रहे है.

दरअसल, भारतीय टीम की बल्‍लेबाजी के दौरान मशफिकुर रहीम बाउंड्री लाइन के पास खड़े होकर फील्डिंग कर रहे थे. दर्शक दीर्घा में मौजूद भारतीय फैन्‍स उस वक्‍त मस्‍ती करते हुए वीडियो बना रहे थे. वायरल वीडियो में फैन्‍स को बोलते हुए सुना जा सकता है, “दो रुपये की पेपसी, रहीम भाई सैक्‍सी”


इंदौर टेस्‍ट में बांग्‍लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन पूरी टीम पहली पारी में महज 150 रन पर ही ऑलआउट हो गई. जवाब में भारत की तरफ से 493/6 रन बोर्ड पर ठोक दिए गए. मयंक अग्रवाल ने मैच में 243 रनों की अहम पारी खेली.

बांग्‍लादेश की टीम अपनी दूसरी पारी में भी भारतीय गेंदबाजों के सामने नहीं टिक पाई और मैच के तीसरे दिन 213 रनों पर ऑलआउट हो गई. मोहम्‍मद शमी ने दोनों पारियों में मिलाकर सर्वाधिक सात विकेट लिए. भारत को मैच में पारी और 130 रनों से जीत मिली.