भारतीय टीम के पूर्व दिग्‍गज कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भारत-बांग्‍लादेश (India vs Bangladesh) के बीच डे-नाइट टेस्‍ट (Day-Night Test) के दौरान कमेंट्री करते नजर आ सकते हैं.

धोनी ने अभी अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास नहीं लिया है. वो आखिरी बार विश्‍व कप 2019 के दौरान न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में बल्‍लेबाजी करते नजर आए थे. इसके बाद से ही वो अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं.

पढ़ें:- कंफर्म टिकट होने के बावजूद गेल को बिजनेस क्‍लास में चढ़ने से रोका गया, एयरलाइंस ने कहा- हमने…

न्‍यूज एजेंसी आइएएनएस की खबर के मुताबिक प्रसारणकर्ता चैनल स्‍टार स्‍पोर्ट्स ने बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) से यह मांग की है कि वो महेंद्र सिंह धोनी को कमेंटेटर्स के पैनल में बैठने की इजाजत दें. अगर गागुली की तरफ से हरी झंडी मिलती है तो धोनी कमेंटेटर की नई भूमिका में नजर आ सकते हैं.

न्‍यूज एजेंसी ने प्रसारणकर्ता चैनल के एक अधिकारी के हवाले से लिखा, “डे-नाइट टेस्‍ट के पहले और दूसरे दिन हमने भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तानों को बुलाने का निर्णय किया है. हमारी योजना है कि मैच की शुरुआत में पूर्व कप्‍तानों के साथ विराट कोहली और उनकी टीम राष्‍ट्र गान के वक्‍त मैदान में रहेगी.”

पढ़ें:- साउथ अफ्रीका के दिग्‍गज कप्‍तान ग्रीम स्मिथ ने गर्लफ्रेंड के साथ की दूसरी शादी, देखें तस्‍वीरें

ऐसी योजना है कि पूर्व कप्‍तान भारतीय क्रिकेट के इस एतिहासिक मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए अपने मोस्‍ट फेवरेट पलों को फैन्‍स के साथ साझा करेंगे. स्‍टार स्‍पोट्स की योजनाओं में भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन का लाइव टेलीकास्‍ट करना और मैच देखने आए दर्शकों के लिए ऑडियो कमेंट्री की व्‍यवस्‍था करना भी शामिल है.