भारतीय टीम (Team India) इस वक्‍त दिल्‍ली में है जहां उसे शाम सात बजे से मेहमान बांग्‍लादेश की टीम के खिलाफ (INDvsBAN) सीरीज का पहला टी20 मुकाबला खेलना है. राजधानी में दमघोंटू प्रदूषण के बावजूद दोनों टीमों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं. टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौरान दिल्‍ली के एक 19 वर्षीय मिस्‍ट्री तेज गेंदबाज केशव डबास (Keshav Dabas) ने भारतीय सलामी जोड़ी को आउट कर सभी को हैरान कर दिया.

पढ़ें:- टी20 विश्व कप से पहले सभी विभाग मजबूत करना चाहती है टीम इंडिया : रोहित शर्मा

जी हां, शनिवार को नेट सेशन के दौरान केशव डबास  नामक युवा गेंदबाज के सामने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जैसे दिग्‍गज भी चित हो गए. केशव ‘सुरेंद्र खन्‍ना क्रिकेट अकादमी’ से खेलते हैं.

भारतीय टीम के राजधानी में मैच को देखते हुए उन्‍हें बल्‍लेबाजों को प्रैक्टिस कराने के लिए लाया गया था. यह पहला मौका नहीं है जब केशव भारतीय टीम के बल्‍लेबाजों को प्रैक्टिस करा रहे हों. इससे पहले साल की शुरुआत में ऑस्‍ट्रेलिया टीम के भारत दौरे के दौरान भी केशव डबास ने भारतीय बल्‍लेबाजों को दिल्‍ली में नेट्स में प्रैक्टिस कराई थी.

पढ़ें:- देश के लिए खेलना मेरे लिए गर्व की बात : शिवम दुबे

हिन्‍दुस्‍तान टाइम्‍स की खबर के मुताबिक केशव की गेंद काफी मूव कर रही थी. वो पहले कार्यवाहक कप्‍तान रोहित शर्मा के बल्‍ले का एज निकलवाने में कामयाब रहे. इसके बाद उन्‍होंने शिखर धवन को गेंदबाजी की. बल्‍ले और पैड के बीच में से उन्‍होंने गेंद को निकाल धवन को बोल्‍ड कर दिया.

बाद में उन्‍होंने इस उपलब्धि पर कहा, “मेरे पास अपनी खुशी जाहिर करने के लिए शब्‍द नहीं हैं. क्‍या बोलूं कुछ समझ नहीं आ रहा है. मुझे पता है कि करियर में मुझे अभी काफी दूर तक जाना है. मैं उम्‍मीद करता हूं कि मेरा समना पूरा होगा.”

शानदार गेंदबाजी के लिए कोच रवि शास्‍त्री और शार्दुल ठाकुर ने भी केशव डबास की तारीफ की.