राजकोट टी20 (Rajkot T20I) में सौम्‍य सरकार के आउट को लेकर थर्ड अंपायर के ब्‍लंडर से भड़के भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैदान में ही उन्‍हें गाली दी थी. रोहित की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई थी। मैच के बाद रोहित से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने अपनी गलती स्‍वीकार की.

रोहित शर्मा ने कहा,  “इस तरह की चीजें मैदान पर रोमांचक मैच के बीच गर्म माहौल में हो जाती हैं, जो नहीं होनी चाहिए. मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था. मैं प्रयास करूंगा की भविष्‍य में ऐसा न हो.”

पढ़ें:- WATCH: रोहित शर्मा ने मैच के दौरान खोया आपा, तीसरे अंपायर को दी गाली

सोशल मीडिया पर रोहित के गाली देने वाला वीडियो वायरल हो गया है। दरअसल, मैच के 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर सौम्‍स सरकार (Soumya Sarkar) नाटिकय तरीके से आउट होना रोहित शर्मा के गुस्‍से का कारण बना. सरकार ने आगे बढ़कर बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया था, लेकिन वो गेंद से संपर्क करने में मिस होकर स्‍टंप आउट कर दिया.

इससे पहले रिषभ पंत ने लिटन दास (Liton Das) को स्‍टंप किया था, लेकिन गेंद विकेट को पार करने से पहले ही पंत ने उसे पकड़ लिया था. नियमों का हवाला देते हुए लिटन दास को नॉटआउट दिया गया था.

सौम्‍स सरकार जब आउट हुए तो ऑन फील्‍ड अंपायर ने एक बार फिर तीसरे अंपायर से रिषभ पंत की ग्‍लव्‍स मूवमेंट को लेकर बातचीत की.

सरकार आउट थे, लेकिन गलती से तीसरे अंपायर ने नॉटआउट का बटन दबा दिया था. कुछ ही सैकेंड में अपना निर्णय बदलते हुए सरकार को आउट करार दिया गया. थर्ड अंपायर की गलती पर रोहित ने नाराज होकर गाली थी दी।