दिल्‍ली टी20 मुकाबले से दो दिन पहले नेट सेशन के दौरान घायल हुए भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्‍तान रोहित शर्मा की चोट को लेकर बीसीसीआई की तरफ से अपडेट जारी किया गया है. बताया गया है कि रोहित शर्मा पूरी तरह से स्‍वस्‍थ्‍य हैं.

पढ़ें:- महिला क्रिकेटर ने फारुख इंजीनियर को कहा बेवकूफ, बोलीं- 81 साल की उम्र में…

बीसीसीआई द्वारा जारी बयान में कहा गया कि नेट प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा के पेट में बायीं तरफ गेंद लगी थी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने जांच के बाद उन्‍हें दिल्‍ली टी20 मैच के लिए फिट घोषित कर दिया है.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के बाद विराट कोहली ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से बेहद कम अंतराल के लिए आराम लिया है. वो बांग्‍लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्‍सा नहीं हैं. हालांकि दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज से पहले वो वापस टीम के साथ जुड़ जाएंगे. टी20 सीरीज में रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे.

पढ़ें:- दिल्‍ली टी20 से पहले रोहित ने बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली से की बात, कहा- इतने प्रदुषण में…

रोहित शर्मा को गुरुवार को प्रैक्टिस सेशन में लेफ्ट आर्म थ्रो डाउन के दौरान गेंद लगी थी. श्रीलंका के नुवान सेनेविरत्ने बतौर लेफ्ट आर्म थ्रो डाउन स्पेशलिस्‍ट भारतीय टीम का हिस्‍सा हैं. उन्‍हीं की गेंद से रोहित घायल होकर प्रैक्टिस सेशन से चले गए थे.

बीसीसीआई के नए अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने शुक्रवार को टीम के साथ मुलाकात की. दिल्‍ली में भारी प्रदूषण के बीच मैच होने के कारण उन्‍हाेंने खिलाड़ियों के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर चर्चा की.