दमघोटू प्रदूषण के बीच भारतीय टीम रविवार को बांग्‍लादेश के खिलाफ सीरीज के पहले टी20 मुकाबले के लिए तैयार है. युजवेंद्र चहल इस सीरीज में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं. वो टी20 अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में 50 विकेट पूरे करने से महज चार विकेट दूर हैं. बुमराह के टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में कुल 51 और अश्विन ने 52 विकेट निकाले हैं.

पढ़ें:- शाकिब के समर्थन में आया साथी खिलाड़ी, कहा- गलती की है, अपराध नहीं

चहल से पहले जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन ही भारत के लिए यह मुकाम हासिल कर पाए हैं. ऐसे में उम्‍मीद जताई जा रही है कि अरुण जेटली स्‍टेडियम में युजवेंद्र चहल टी20 क्रिकेट में अपने 50 विकेट पूरे कर विशेष क्‍लब में जगह बना सकते हैं.

साल 2016 से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्‍यू करने वाले युजवेंद्र चहल ने भारत के लिए अपना आखिरी टी20 मुकाबला फरवरी में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. विंडीज और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान वो प्‍लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाए थे.

पढ़ें:- IND vs BAN, 1st T20I: विराट की गैरमौजूदगी में ऐसा हो सकता है भारत का प्‍लेइंग इलेवन

रवींद्र जडेजा के शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन और फील्डिंग में मजबूती को देखते हुए चहल को टीम से बाहर रहना पड़ा. माना जा रहा रहा है कि बांग्‍लादेश के खिलाफ चहल को अंतिम-11 में जगह बना पाएंगे और साथ ही अपने 50 विकेट भी पूरे करेंगे.