वेलिंगटन में खेले जा रही टी20 सीरीज के चौथे मुकाबले में भारतीय टीम ने मनीष पांडे के अर्धशतक और केएल राहुल 39(26) की अहम पारी के दम पर निर्धारित 20 ओवरों में 165/8 रन बनाए. बेहद खराब शुरुआत के बावजूद मनीष पांडे अंत तक जमे रहे और भारतीय टीम को एक सम्‍मानजनक लक्ष्‍य दिलाने के बाद ही नाबाद लौटे. इश सोढ़ी ने तीन भारतीय बल्‍लेबाजों को आउट किया. Also Read - ये 11 खिलाड़ी टीम इंडिया में बिना वापसी किए ही ले लेंगे संन्यास!

न्‍यूजीलैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्‍लेबाजी के लिए बुलाया. रोहित शर्मा को इस मैच में आराम दिया गया है. लिहाजा केएल राहुल के साथ सलामी बल्‍लेबाज के तौर पर प्‍लेइंग इलेवन में शामिल किए गए संजू सेमसन 8(5) को भेजा गया. Also Read - Dhanashree Verma Photos: मालदीव में छुट्टियां Enjoy कर रहे Yuzvendra Chahal, समंदर किनारे चिल करते वायरल हुईं Dhanashree Verma की तस्वीरें...

पढ़ें:- INDvNZ, 4th T20: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए किया आमंत्रित Also Read - टीम इंडिया के सीनियर ऑलराउंडर Yusuf Pathan ने लिया संन्यास

सेमसन इस मौके को नहीं भुना पाए. एक छक्‍के की मदद से वो पांच गेंद पर आठ रन बनाकर आउट हुए. तीसरे नंबर के बल्‍लेबाज कप्‍तान विराट कोहली का बल्‍ला भी इस मैच में शांत दिखा. उन्‍होंने नौ गेंद खेलकर महज 11 रन का योगदान दिए.

श्रेयस अय्यर 1(7) को भी जल्‍द ही इश सोढ़ी ने विकेट के पीछे टिम सेफर्ट के हाथों कैच आउट कराकर चलता किया. टीम का स्‍कोर जब 75 रन था, चौथे विकेट के रूप में नौंवे ओवर में भारत ने केएल राहुल काे खोया. इश सोढ़ी ने उन्‍हें मिशेल सेंटनर के हाथों कैच करवाया.

महज 85 रन पर ही भारत ने पांचवें विकेट के रूप में शिवम दुबे 12(9) का विकेट भी गंवा दिया था. ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर बिना खाता खोले ही. सेंटनर की गेंद पर बोल्‍ड हो गए.

पढ़ें:- बुमराह को गेंदबाजी की सलाह देने पर मांजरेकर पर भड़के फैन्‍स, कहा- ‘मुंह बंद रखों तुम’

इसके बाद मनीष पांडे ने शार्दुल ठाकुर 20(15) के साथ मिलकर 43 रन ही अहम साझेदारी बनाई. हेमिश बेनट ने इस साझेदारी को 17वें ओवर में तोड़ा. शार्दुल ठाकुर बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में टिम साउदी को आसान कैच दे बैठे.