भारतीय टीम ने अपने पहले ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्‍ट मैच में मेहमान बांग्‍लादेश के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की. इस मैच के सफल आयोजन से बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली बेहद उत्‍साहित हैं. ऐसे में फैन्‍स के मन में यह सवाल जरूर उठ रहा होगा कि क्‍या आगामी न्‍यूजीलैंड दौरे पर भी टीम इंडिया डे-नाइट टेस्‍ट मैच खेलेगी?Also Read - WTC खिताब के एक महीने बाद जश्न मनाएगा New Zealand, देश भर में गदा लेकर घूमेगी कीवी टीम

Also Read - शानदार तेज गेंदबाजी अटैक के दम पर इंग्लैंड को उसकी जमीन पर हरा सकती है टीम इंडिया: चैपल

पढ़ें:- Day Night Test देखकर सौरव गांगुली को आई विश्‍व कप की याद, कहा- हमारे समय में… Also Read - एक टेस्ट मैच वाला फाइनल रोमांच पैदा करता है लेकिन इससे पूरी तस्वीर बयां नहीं होती : केन विलियमसन

सौरव गांगुली ने इस सवाल का जवाब सीधे-सीधे नहीं दिया. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत के दौरान विराट कोहली ने कहा, “अभी तक कुछ भी फैसला नहीं लिया गया है. न्यूजीलैंड सीरीज के लिए अभी हमारे पास समय है. देखते हैं.”

माना जा रहा है कि न्‍यूजीलैंड में डे-नाइट मैच खेलने का प्रस्‍ताव बीसीसीआई मेजबान क्रिकेट बोर्ड को भेज सकता है. न्‍यूजीलैंड में होने वाले मैच भारतीय समयानुसार तड़के तीन से चार बजे शुरू होते हैं. इतनी सुबह भारत में रहने वाले क्रिकेट फैन्‍स के लिए मैच देख पाना मुश्किल हो जाता है. अगर न्‍यूजीलैंड में कोई मैच डे-नाइट होता है तो भारत में सुबह बड़ी संख्‍य में मैच को देख सकते हैं.

पढ़ें:- Test Championship: ENG पर पारी से जीत के साथ NZ की बड़ी छलांग, AUS को पछाड़ बनी…

‘संन्‍यास को लेकर अबतक धोनी से नहीं हुई बात’

सौरव गांगुली ने बताया महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर अभी तक उनकी कोई बात नहीं हुई है. एक ओर जहां चयनकर्ताओं ने बता दिया है कि वह धोनी की तरफ नहीं देख रहे हैं तो वहीं गांगुली ने कहा कि वह धोनी से बात करना चाहते हैं. सौरव गांगुली ने कहा, “मैंने अभी तक धोनी से बात नहीं की है, देखते हैं क्या होता है.”