न्‍यूजीलैंड की टीम (India vs New Zealand) को फिर सुपर ओवर (Super Over) में भारत के हाथों हार का सामना करना पड़ा. इस बार भी कीवी गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) ने सुपर ओवर की जिम्‍मेदारी उठाई और टीम को शिकस्‍त झेलनी पड़ी. साउदी का सुपर ओवर में गेंदबाजी का रिकॉर्ड बेहद खराब है। इसके बावजूद उन्‍हें यह जिम्‍मेदारी दी जाती है। वेलिंगटन टी20 में कप्‍तानी कर रहे साउदी ने सुपर ओवर डालने के सवाल पर प्रतिक्रिया दी. Also Read - ये 11 खिलाड़ी टीम इंडिया में बिना वापसी किए ही ले लेंगे संन्यास!

पढ़ें:- किस्‍मत से हारी न्‍यूजीलैंड, सुपर ओवर में फिर मारी टीम इंडिया ने बाजी Also Read - Dhanashree Verma Photos: मालदीव में छुट्टियां Enjoy कर रहे Yuzvendra Chahal, समंदर किनारे चिल करते वायरल हुईं Dhanashree Verma की तस्वीरें...

टिम साउदी ने कहा, “जिस परिस्थिति में हम थे, उसमें होना किसी भी टीम के लिए काफी मुश्किल होता है. अगर हम खुद ही मौका देंगे तो भारत जैसी बड़ी टीम उसे दोनों हाथों से लपक लेगी. अगर आपका गेंदबाजी अटैक बेहद युवा हो तो सुपर ओवर कौन डालेगा यह निर्णय लेना काफी मुश्किल हो जाता है. जब सामने भारत जैसी टीम हो तो आपको खुद ही यह जिम्‍मेदारी लेनी पड़ती है.” Also Read - टीम इंडिया के सीनियर ऑलराउंडर Yusuf Pathan ने लिया संन्यास

पिछले मुकाबले में साउदी ने सुपर ओवर में 20 रन लुटा दिए थे. रोहित शर्मा ने ओवर की आखिरी दो गेंद पर छक्‍का लगाकर मैच का रुख अपनी ओर मोड़ दिया था. आज के मैच में साउदी के ओवर में भारतीय बल्‍लेबाजों ने 13 रन बनाए.

पढ़ें:- VIDEO: धोनी को ट्रोल करने निकली साक्षी खुद हो गई शिकार, माही बोले- अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट…

टिम साउदी के छह में से पांच सुपर ओवर में हारा न्‍यूजीलैंड

बता दें कि सुपर ओवर में गेंदबाजी करते हुए टिम साउदी छह में से पांच बार न्‍यूजीलैंड को हरवा चुके हैं. साल 2010 में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला इकलौता ऐसा मैच था जिसमें साउदी ने सुपर ओवर डाला और न्‍यूजीलैंड को जीत मिली थी. क्राइस्‍टचर्च में खेले गए इस मैच में उन्‍होंने नौ रन दिए थे.