दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप करने में अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अहम भूमिका निभाई. अश्विन की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर भारतीय टीम ने पहली बार किसी सीरीज में दक्षिण अफ्रीका का सफाया किया है.

French Open Badminton : पीवी सिंधू आसान जीत से दूसरे दौर में, शुभंकर डे ने किया उलटफेर

अश्विन इंग्लिश काउंटी नॉटिंघमशायर क्लब की ओर से खेलते हैं. उनके प्रदर्शन की काउंटी क्लब ने जमकर तारीफ करते हुए ट्वीट में लिखा, ‘अश्विन का एक और बेहतरीन प्रदर्शन, भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज जिनके दम पर भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 3-0 से हराया.’


अश्विन ने तीन मैचों की इस सीरीज में सबसे अधिक 15 विकेट अपने नाम किए. वह अब विजय हजारे ट्रॉफी में तमिलनाडु के लिए सेमीफाइनल में खेलेंगे. तमिलनाडु का सामना अंतिम चार में गुजरात से होगा जिसकी कप्तानी दिनेश कार्तिक कर रहे हैं.

श्रीसंत की टिप्पणी पर दिनेश कार्तिक बोले- प्रतिक्रिया देना मूर्खता होगी

अश्विन ने ट्वीट किया, ‘फ्रीडम सीरीज खत्म. अब विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बेंगलुरू जा रहा हूं. अपने काम के लिए प्रतिबद्ध रहिए, काम आपके साथ रहेगा.’


भारत ने बुधवार को झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट में मेहमान दक्षिण अफ्रीकी टीम को पारी और 202 रन से हाराया.