IND vs SA, 3rd Test: Harbhajan Singh ने लगाई Rishabh Pant की क्लास, बोले- उनको और मौके...

IND vs SA 3rd Test, भारत के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ने रिषभ पंत को खराब बल्लेबाजी के लिए लताड़ा है. भज्जी के मुताबिक इस विकेटकीपर-बल्लेबाज को क्रीज पर टिके रहने की जरूरत है.

Updated: January 12, 2022 6:47 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Rajender Gusain

IND vs SA, 3rd Test: Harbhajan Singh ने लगाई Rishabh Pant की क्लास, बोले- उनको और मौके...
रिषभ पंत इस सीरीज महज 86 रन बना सके हैं.

South Africa vs India, 3rd Test: साउथ अफ्रीका के खिलाफ केप टाउन में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में रिषभ पंत (Rishabh Pant) एक बार फिर फ्लॉप हुए. पंत पहली पारी में महज 27 रन बनाकर आउट हो गए. पंत ने मार्को जेनसन (Marco Jansen) की गेंद पर खराब शॉट खेला और अपना कैच कीगन पीटरसन (Keegan Petersen) के हाथों कैच आउट हो गए. पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) रिषभ पंत के प्रदर्शन से काफी नाखुश हैं. भज्जी ने लगातार फ्लॉप साबित हो रहे विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत को लेकर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. हरभजन सिंह ने पंत को पिच पर कुछ समय टिककर खेलने की सलाह दी है.

Also Read:

हरभजन सिंह ने दी रिषभ पंत को नसीहत

हरभजन सिंह ने अपने यू-ट्यूब चैन पर कहा, “पंत एक होनहार खिलाड़ी हैं और वो भारतीय टीम को सिंगल हैंडिड भी मैच जितवा सकते हैं. जिस लिहाज की खराब शॉट्स मारा और आउट हुए. उस शॉट की जरूरत नहीं थी. मैं चाहूंगा कि पंत को अभी और मौके मिलें, क्योंकि वो एक मैच विनर प्लेयर हैं. जिस दिन ये पारी खेलेंगे, मैच जितवा देंगे. राहुल द्रविड़ को उनसे शॉट्स सेलेक्शन पर बात करनी होगी.”

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रिषभ पंत का प्रदर्शन

इस सीरीज रिषभ पंत के प्रदर्शन को देखें, तो उन्होंने सेंचुरियन में 8 और 34 रन की पारी खेली थी, जिसके बाद जोहान्सबर्ग में उन्होंने पहली पारी में 17 रन बनाए, जबकि दूसरी इनिंग में वह खाता भी नहीं खोल सके थे. इस शृंखला पंत ने पांच पारियों में महज 86 रन बनाए हैं.

बता दें कि भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 113 रन से जीत दर्ज की थी, जिसके बाद मेजबान टीम ने पलटवार करते हुए जोहान्सबर्ग में भारत को 7 विकेट से मात दी. ये जोहान्सबर्ग में भारत की पहली टेस्ट हार रही. अब शृंखला का तीसरा टेस्ट निर्णायक बन चुका है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 6:43 PM IST

Updated Date: January 12, 2022 6:47 PM IST