साउथ अफ्रीका और बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के बीच खेले जा रहे तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच के दूसरे दिन अफ्रीकी टीम के  एडेन मार्करम 100(118) ने शतकीय पारी खेली। भारतीय गेंदबाज उन्‍हें आउट नहीं कर सके। वो रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से गए।

PAK vs SL: पहला मैच बारिश की भेट चढ़ने के बाद, वनडे सीरीज के शेड्यूल में किया गया बदलाव

मैच में पहले दिन का खेल बारिश के चलते रद्द कर दिया गया था। दूसरे दिन मैच की शुरुआत हुई और साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया। दूसरे दिन भी बारिश के चलते मैच में बाधाएं देखने को मिली। एडेन मार्करम बतौर सलामी बल्‍लेबाज डील एल्‍गर 6(18) के साथ मैदान में आए। एल्‍गर ज्‍यादा देर मैदान पर नहीं टिक सके। उमेश यादव ने उन्‍हें प्रियांक पांचाल के हाथों कैच आउट करवाया।

नए बल्‍लेबाज थ्युनिस डे ब्रुइन भी महज छह रन का योगदान देने के बाद इशान पोरेल की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट हुए। जुबैर हमजा ने कप्‍तान के साथ मिलकर 45 रन की साझेदारी बनाई। हालांकि हमजा भी लंबी पारी खेलने में असफल रहे। लंच से पहले वो धर्मसिन्‍हा जडेजा की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट हुए। लंच तक साउथ अफ्रीका का स्‍कोर 38 ओवरों के बाद 152/3 था।

विंडीज दौरे पर सपोर्ट स्‍टाफ पर लगे थे दुर्व्‍यवहार के आरोप, बीसीसीआई ने…

लंच के बाद मार्करम ने अपना शतक पूरा किया। वो रिटायरर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौटे। नए बल्‍लेबाज फाफ डु प्‍लेसिस नौ रन बनाने के बाद जडेजा की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट हो गए हुए। आखिरी सेशन में महज 12 ओवर ही फेंके जा सके। खराब रौशरी के कारण मैच इसके आगे नहीं खेला जा सका। साउथ अफ्रीका ने दिन का खेल खत्‍म होने तक 199/4 रन बनाए लिए हैं।