नई दिल्ली। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आजकल जमकर पसीना बहा रहे हैं. दरअसल, धवन को सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट पार्क मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में शामिल नहीं किया गया. धवन के स्थान पर लोकेश राहुल को टीम में जगह दी गई है. धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. Also Read - IPL 2020: रोमांच के शिखर पर आईपीएल 2020, अब तक धराशायी हो चुके हैं ये 5 बड़े रिकॉर्ड्स

Also Read - IPL 2020: पंजाब के खिलाफ हार के बाद अय्यर ने माना- 10 रन कम पड़ गए

धवन ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि हिम्मत नहीं छोड़नी चाहिए, मेहनत करते चलो मंजिल अपने आप ही आ जाएगी. धवन ने पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में 16-16 रन बनाए थे. बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दूसरे टेस्ट मैच के प्लेइंग इलेवन में धवन के अलावा दो और बड़े बदलाव किए थे. Also Read - KXIP vs DC: पूरन-गेल ने खेली तूफानी पारी, इस तरह अंतिम ओवरों में पंजाब ने जीता मुकाबला

Himmat ni chadhi di, mehntaan kari chalo manzil apne aap hi aa jau.😊💪🏼👍🏼

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

कोहली ने विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के स्थान पर पार्थिव पटेल को मौका दिया और भुवनेश्वर कुमार की जगह ईशांत शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया. 

विराट कोहली ने सेंचुरियन टेस्ट के दूसरे दिन दी गाली, स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई आवाज

विराट कोहली ने सेंचुरियन टेस्ट के दूसरे दिन दी गाली, स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई आवाज

गौरतलब है कि भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट में भारतीय टीम के चयन पर सवाल उठाते हुए कहा था कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के सिर पर हमेशा तलवार लटकी रहती है.

गावस्कर ने कहा था कि मेरा मानना है कि शिखर धवन को बलि का बकरा बनाया गया है. उसके सिर पर हमेशा तलवार लटकी रहती है. बस एक खराब पारी के बाद उसे टीम से बाहर कर दिया जाता है.

भाषा इनपुट