India vs Sri Lanka 3 Match, T20 Series: भारतीय क्रिकेट टीम ने विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीतकर साल 2019 को अलविदा कह रही है. टीम इंडिया नए साल की शुरुआत श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज से करेगी. ये सीरीज भारत में खेली जाएगी.

पाकिस्तान के इस गेंदबाज को इंग्लैंड में गेंदबाजी करने से रोका गया, जानिए वजह

सीरीज का पहला मैच 5 को जबकि दूसरा टी-20 सात जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा. मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) ने इंदौर में खेले जाने वाले मैच के टिकटों की दरें घोषित कर दी हैं. दोनों देशों की टी-20 सीरीज के इस दूसरे मैच के सबसे सस्ते टिकट के लिए दर्शकों को 500 रुपये खर्च करने होंगे.

एमपीसीए के एक अधिकारी ने बताया कि होल्कर स्टेडियम में आयोजित इस टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले का गवाह बनने की इच्छा रखने वाले दर्शकों को सामान्य श्रेणियों की अलग-अलग दीर्घाओं के हरेक टिकट के लिये 500 से 4,920 रुपये तक चुकाने होंगे. इस स्टेडियम की क्षमता करीब 27,000 दर्शकों की है.

सानिया मिर्जा 4 साल बाद फेड कप टीम में हुईं शामिल, 2 साल से टेनिस हैं दूर

अधिकारी ने बताया कि टिकटों की ऑनलाइन बिक्री बुधवार सुबह से शुरू होगी. सीरीज के तीनों मैच क्रमश: गुवाहाटी, इंदौर और पुणे में खेले जाएंगे. इस सीरीज के बाद भारतीय टीम अपने घर में ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी करेगी. दोनों टीमों के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी.