हैदराबाद टी20 में सलामी बल्‍लेबाज केएल राहुल ने 40 गेंद पर 62 रन की अहम पारी खेली. राहुल ने इस पारी की मदद से टी20 क्रिकेट में अपने एक हजार रन भी पूरे कर लिए हैं. वो ऐसा करने वाले सातवें भारतीय बल्‍लेबाज बन गए हैं. मैच के बाद चहल टीवी पर गेंदबाज युजवेंद्र चहल से बातचीत के दौरान राहुल को ऐसे सवाल का सामना करना पड़ा जिसकी उन्‍होंने कल्‍पना भी नहीं की थी.

पढ़ें:- नौ साल के रिलेशनशिप के बाद इस क्रिकेटर ने की गर्लफ्रेंड से शादी, देखें फोटोज

युजवेंद्र चहल ने मैच के बाद केएल राहुल से पूछा कि आपने आज एक हजार रन पूरे कर लिए हैं. आपको क्‍या पता है आप मुझसे कितने रन आगे हैं. राहुल ने बिना देरी करे जवाब दिया कि हां, मैं आपसे 999 रन आगे हैं.

मैच में बने 400 से ज्‍यादा रन पर युजवेंद्र चहल ने कहा, “ये विकेट कुछ अजी‍ब सा था. आपने (युजवेंद्र चहल) गेंदबाजी के दौरान भी देखा होगा. जिन भी पिचों पर मैं खेला हूं उनमें सर्वाधिक फ्लैट पिचों में से एक यह थी. दोनों टीमों ने 200-200 रन बनाए. ऐसे में आप विकेट के बारे में ज्‍यादा शिकायत नहीं कर सकते हैं.”

अपनी पारी पर राहुल ने कहा, “मुझे दूसरे ही ओवर में 3-4 बाउंड्री मिल गई, जिससे मेरे अंदर आत्‍मविश्‍वास आ गया. दुख की बात है कि रोहित जल्‍दी आउट हो गए. जिसके बाद विराट के साथ पार्टनरशिप बनाना पड़ा. जब 10 ओवर हो गए थे तो हमें लगा कि अगले 10 ओवरों में 100-120 रन बनाने हैं. ऐसे में हमें मारना ही था.”

पढ़ें:- T20I में रोहित हैं शतकों के बादशाह, मैच विनिंग पारी से विराट बने अर्धशतकों के किंग

युजवेंद्र चहल ने पूछा जब इतना बड़ा स्‍कोर बनाने का लक्ष्‍य सामने हो तो आपके मन में क्‍या चल रहा था. चहल ने कहा बस मरो. 20-25 रन बनाने के बाद हम केवल मारने के बारे में सोच रहे थे. 25 रन बनने के बाद प्‍लान सिंपल हो जाता है कि मारो. खासतौर पर जब बड़े स्‍कोर को चेज कर रहे हो. आम तौर पर अगर पहली पारी में भी बल्‍लेबाजी कर रहे हो तो 25 रन बन जाए तो हमें बाउंड्री की तलाश ही करनी होती है.”