भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और विंडीज के गेंदबाज केसरिक विलियम्‍स के बीच मैदान की टसल रविवार को तिरुवनंतपुरम टी20 मुकाबले के दौरान भी देखने को मिली. इस बार विलियम्‍स ने बाजी मारी और कप्‍तान कोहली को आउट कर पवेलियन का रास्‍ता दिखाया.Also Read - IPL 2022 Players Retention List RCB: विराट कोहली को लगा चूना, बैंगलोर की टीम में ये तीन नाम

Also Read - IPL 2022: नई फ्रेंचाइजी लखनऊ की कप्तानी संभाल सकते हैं केएल राहुल

पढ़ें:- शिवम दुबे की विस्‍फोटक पारी से फैन्‍स को आई युवराज सिंह की याद, ट्विटर पर किए मजेदार कमेंट्स Also Read - Virat होते तो नतीजा कुछ और ही होता, इरफान पठान ने Rahane की कप्‍तानी पर उठाए सवाल

विराट कोहली 14वें ओवर में आउट हुए. वो विलियम्‍स की स्‍लो गेंद को समझ नहीं पाए और विकेट के पीछे शिमरोन हेटमायर को आसान कैच दे बैठे. विराट का विकेट लेने के बाद विलियम्‍स ने इस बार बेहद सधा हुआ रिएक्‍शन दिया. उन्‍होंने अपनी उंगली होठों पर रखते हुए विकेट लेने का सेलिब्रेशन मनाया.

केसरिक विलियम्‍य ने इस बार पहले जैसी गलती नहीं और पर्ची काटने वाले अंदाज में विकेट का जश्‍न मनाने से दूरी बनाए रखी. विराट भी आउट होने के बाद बिना कोई प्रतिक्रिया दिए वापस डगआउट में चल गए.

पढ़ें:- डु प्‍लेसिस का अजीबोगरीब बयान, कहा- हार्डस विलियोन आज नहीं खेल रहे, वो मेरी बहन के साथ….

हैदराबाद टी20 में विराट कोहली और केसरिक विलियम्‍स के बीच विवाद साफ नजर आया था. विलियम्‍स ने विराट को कंधा मारा था, जिसके बाद अंपायर ने दोनों पक्षों को शांत किया. विराट ने इसके बाद विलयम्‍स के ओवर की खूब धुनाई करते हुए उन्‍हीं के पर्ची काटने वाले अंदाज में जश्‍न मनाया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.