मुंबई में खेले जा रहे टी20 सीरीज के तीसरे और निर्णायक मुकाबले में भारतीय टीम ने केएल राहुल की 91 रन की पारी और रोहित शर्मा 71(34), विराट कोहली 70(29) के विस्‍फोटक अर्धशतकों के दम पर मैच में वेस्‍टइंडीज के सामने 241 रनों का लक्ष्‍य रखा है.

रोहित शर्मा और केएल राहुल ने भारत को बेहद शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों ने मिलकर पावरप्‍ले के पहले छह ओवरों में ही बोर्ड पर 72 रन ठोक दिए. इसके बाद भी दोनों का बल्‍ला शांत नहीं हुआ. आठवें ओवर में रोहित ने छक्‍के के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया. अर्धशतक बनाने में रोहित ने महज 23 गेंदों का सामना किया.

पढ़ें:- IND vs WI: रोहित शर्मा का नया कीर्तिमान, बने 400 छक्‍के लगाने वाले पहले भारतीय

केएल राहुल भी रोहित से ज्‍यादा पीछे नहीं रहे. राहुल ने 29 गेंद पर अर्धशतक जड़ा. आठवें ओवर में ही भारत ने अपने 100 रन पूरे कर लिए थे. रोहित ने 34 गेंद पर 71 रन की विस्‍फोटक पारी खेली. अपनी पारी में उन्‍होंने पांच छक्‍के और छह चौके लगाए. जिस समय रोहित आउट हुए भारत का स्‍कोर 11.4 ओवरों में 135 रन था. वो केसरिक विलियम्‍स की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में कैच आउट हुए.

पढ़ें:- Ranji Trophy: पृथ्‍वी शॉ के दोहरे शतक से टेस्‍ट टीम में रोहित-मयंक के लिए बजी खतरे की घंटी

इस मैच में तीसरे नंबर पर कप्‍तान विराट कोहली की जगह रिषभ पंत खेलने के लिए आए. पंत अपनी दूसरी ही गेंद पर शॉट लगाने के प्रयास में शून्‍य पर कैच आउट हो गए.

जिसके बाद विराट कोहली बल्‍लेबाजी के लिए आए. दोनों ने मिलकर टीम के लिए बड़ी साझेदारी बनाई. विराट ने बेहद तेजी से रन बनाए और महज 21 गेंद पर ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. वहीं दूसरे छोर पर राहुल ने उनका बखूबी साथ दिया. हालांकि शतक के चक्‍कर में राहुल बीच में कुछ धीमी बल्‍लेबाजी करते हुए नजर आए. अंतिम ओवर में वो कैच आउट हुए.