भारतीय टीम के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा चेन्‍नई वनडे में बल्‍ले से कोई करिश्‍माई पारी तो नहीं खेल पाए लेकिन फिर भी उन्‍होंने मैच में 56 गेंद पर 36 रनों का अहम योगदान दिया. मैच के दौरान रोहित शर्मा और वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान कीरोन पोलार्ड की मस्‍ती का एक वीडियो इस वक्‍त काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित को लाइव मैच के दौरान गाली देते हुए साफ सुना जा सकता है.

पढ़ें:- जडेजा के विवादास्‍पद रनआउट पर शुरू हुई बहस, क्‍या रिप्‍ले देखने के बाद थर्ड अंपायर को भेजा जा सकता है मामला ?

रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड दोनों आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. रोहित टीम के कप्‍तान हैं जबकि पोलार्ड मध्‍यक्रम में विस्‍फोटक बल्‍लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. दोनों एक दूसरे के अच्‍छे दोस्‍त भी हैं.

चेन्‍नई वनडे के दौरान सातवें ओवर में रोहित शर्मा बल्‍लेबाजी पर थे, जबकि कप्‍तान कीरोन पोलार्ड उनके पास ही मौजूद थे. इस दौरान पोलार्ड और रोहित पास आकर एक दूसरे से बातचीत करने लगे. इसी बीच पोलार्ड ने कमर हिलाते हुए डांसिंग मूव किया.

पढ़ें:- श्रेयस अय्यर ने वनडे में सुलझाई नंबर-4 की समस्‍या, लगातार तीसरी बार किया ये काम

पोलार्ड के डांस को देखकर रोहित की हंसी छूट गई और उन्‍होंने मजाक में पोलार्ड को गाली दी. रोहित ने जिस समय पोलार्ड को हल्‍के फुल्‍के अंदाज में गाली थी वो स्‍टंप माइक के पास ही खड़े थे, जिसके चलते यह पूरा वाक्‍या रिकॉर्ड हो गया. लाइव मैच देख रहे फैन्‍स ने पूरी घटना को रिकॉर्ड कर लिया. ट्विटर पर फैन्‍स ने इस घटना को शेयर करते हुए मजेदार कमेंट किए.