वेस्‍टइंडीज की टीम इस वक्‍त भारत में है और लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्‍टेडियम में अफगानिस्‍तान के खिलाफ खेल रही है. अगले महीने विंडीज को भारत के खिलाफ (IND vs WI) तीन वनडे और तीन टी20 मुकाबले खेलने हैं. खबरों की मानें तो भारतीय टीम के उपकप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को वनडे सीरीज के दौरान आराम दिया जा सकता है.

पढ़ें:- युवराज सिंह ने खोला राज, बताया IPL में कोच के रूप में डेब्‍यू करने का वक्‍त

मुंबई मिरर अखबार की रिपोर्ट में बताया गया कि 22 नवंबर से कोलकाता में शुरू हो रहे भारत के पहले डे-नाइट मुकाबले से एक दिन पहले 21 तारीख को चयनकर्ता कोलकाता में बैठक करने वाले हैं. इस बैठक में दिसंबर में विंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम का चयन होगा.

अखबार के सूत्रों का कहना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) के बाद अब उपकप्‍तान रोहित शर्मा को उचित आराम देने की बारी है. विराट को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद बांग्‍लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम दिया गया था.

पढ़ें:- सुनील गावस्‍कर बोले- विरोधी टीमें मयंक पर रिसर्च कर चुकी हैं, अगले साल उसे

बताया गया कि रोहित शर्मा साल की शुरुआत से ही लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. वो इस साल आईपीएल को मिलाकर कुल 60 मैच खेल चुके हैं. अब वो टेस्‍ट सीरीज में भी लगातार खेल रहे हैं, ऐसे में उन्‍हें आराम देना बेहद जरूरी है.

भारत को विंडीज के बाद नए साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मुकाबले खेलने हैं. इसके बाद जनवरी के मध्‍यम में ऑस्‍ट्रेलिया की टीम भारत आएगी. दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैच खेले जाएंगे. जिसके बाद महीने के अंत में भारत को न्‍यूजीलैंड का दौरा शुरू करना है.