बांग्‍लादेश के खिलाफ आगामी डे-नाइट टेस्‍ट (Day Night Test) के बाद अगले महीने भारत की टीम अपने घर पर ही वेस्‍टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. विंडीज के भारत दौरे की शुरुआत छह दिसंबर को मुंबई के वानखेड़े में टी20 मैच के साथ होगी. खबरों की माने तो मुंबई टी20 पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. Also Read - अंकित चव्हाण का MCA से पत्र जारी करने का अनुरोध, क्या बैन हटाएगा BCCI?

Also Read - Tiger Shroff और Disha Patani के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR, जानें क्या है वजह...

पढ़ें:- केवल डे-नाइट मैच भारत में टेस्ट क्रिकेट को पूरी तरह से नहीं बचा पाएगा: राहुल द्रविड़ Also Read - Mumbai: दादर रेलवे स्‍टेशन पर चलती ट्रेन के आगे कूदी महिला की जान पुलिस जवान ने बचाई, देखें वीडियो

मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में पिछले दो साल से कोई अंतरराष्‍ट्रीय मैच नहीं हुआ है. विंडीज के खिलाफ टी20 मैच के लिए वानखेड़े को मेजबानी मिली तो मुंबई के फैन्‍स में खुशी की लहर दौड़ गई, लेकिन मुंबई पुलिस ने इस मैच को लेकर सुरक्षा मुहैया कराने में असमर्थता जताई है.

स्‍पोर्ट्स स्‍टार ने सूत्रों के हवाले से लिखा कि मुंबई पुलिस ने छह दिसंबर को मैच के लिए सुरक्षा व्‍यस्‍था मुहैया कराने में असमर्थता जताते हुए मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) को पत्र लिखा है. पुलिस की तरफ से बताया गया है कि छह दिसंबर को ही बाबा साहेब अंबेडकर की पुण्यतिथि है. जिसके चलते लाखों की संख्‍या में उनके समर्थक श्रद्धांजलि देने के लिए दादर इलाके में एकत्रित होंगे. वहां सुरक्षा इंतजाम करने के चलते मुंबई पुलिस छह दिसंबर को मैच के लिए सुरक्षा मुहैया नहीं करा पाएगी.

पढ़ें:- हरभजन सिंह ने कहा, डे-नाइट फॉर्मेट से टेस्ट क्रिकेट की लोकप्रियता बढ़ने की कोई गारंटी नहीं

पुलिस की तरफ से असमर्थता जताए जाने के बाद MCA के आला अधिकारियों ने गुरुवार को मीटिंग बुलाई है. जिसके बाद ही इस संबंध में निर्णय लिया जाएगा.