बांग्‍लादेश को अपने घर में धूल चटाने के बाद अब भारतीय टीम (Team India) के सामने अगली चुनौती वेस्‍टइंडीज (IND vs WI) की है. दोनों टीमों के बीच छह दिसंबर से टी20 सीरीज की शुरुआत होने जा रही है. तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला जाना है. जिसे लेकर सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है.

पढ़ें:- Ranji Trophy 2019-20: तमिलनाडु टीम के कप्तान होंगे विजय शंकर

इसी बीच सोमवार को वेस्‍टइंडीज की टीम पहले टी20 मुकाबले के लिए हैदराबाद पहुंच गई है. विंडीज टीम का हैदराबाद में भव्‍य स्‍वागत किया गया. मेहमान टीम के ट्विटर हैंडल से टीम के हैदराबाद में हुए स्‍वागत की वीडियो भी पोस्‍ट की गई.

वेस्‍टइंडीज को भारत दौरे पर तीन टी20 और तीन वनडे मुकाबले खेलने हैं. कीरोन पोलार्ड की कप्‍तानी में वेस्‍टइंडीज की टीम मैदान में उतरेगी. सीरीज का पहला टी20 मुकाबला पहले मुंबई में कराए जाने की योजना थी. छह दिसंबर को मुंबई पुलिस द्वारा सुरक्षा के इंतजाम कराए जाने में असमर्थता जताए जाने के बाद हैदराबाद और मुंबई के बीच मैचों को आपस में बदल दिया गया.

भारतीय स्पिनरों को ऑस्ट्रेलिया में करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना : पोंटिंग

विश्‍व कप के बाद भारतीय टीम ने अगस्‍त में वेस्‍टइंडीज का दौरान किया था. भारत ने वहां मेजबान टीम को टी20 में 2-0 से मात दी. इसके अलावा वनडे में 3-0 और टेस्‍ट में 2-0 से भारत ने विंडीज को क्‍लीनस्‍वीप किया था.