तिरूवनंतपुरम: खराब फार्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रही पांच मैचों की अनधिकृत वनडे श्रृंखला के आखिरी दो मैचों में भारत-ए के लिए खेलेंगे तो उनका इरादा अपनी लय फिर हासिल करने का होगा. धवन को चोटिल हरफनमौला विजय शंकर की जगह टीम में रखा गया है. धवन विश्व कप के दौरान हाथ में हुए फ्रैक्चर से उबरने के बाद पिछले पांच अंतरराष्ट्रीय मैचों में 65 रन ही बना सके जिसमें तीन टी-20 और दो वनडे शामिल थे. भारत की सीनियर टीम 15 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 श्रृंखला खेलेगी लिहाजा धवन का इरादा खोया फार्म हासिल करने का होगा. Also Read - Indian Premier League 2021, Orange Cap, Purple Cap Holder List: ऑरेंज कैप की रेस में Nitish Rana अव्वल, जानिए पर्पल कैप की दौड़ में कौन टॉप?

चौथे मैच में मनीष पांडे की जगह श्रेयस अय्यर कप्तानी करेंगे. श्रृंखला में 3-0 की अजेय बढत बना चुकी भारत-ए टीम में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं. संजू सैमसन विकेटकीपिंग में इशान किशन की जगह ले सकते हैं. शुभमन गिल के लिए भी यह अहम मैच होगा जो पहले दो मैचों में नहीं चल सके और तीसरे से बाहर रहे. मुंबई के शिवम दुबे ने दोनों मैचों में प्रभावित किया है. वह इस लय को कायम रखना चाहेंगे. दक्षिण अफ्रीका-ए की कप्तानी तेंबा बावुमा कर रहे हैं और उसके पास रजा हेंडरिक्स, जार्ज लिंडे, तेज गेंदबाज एनरिच नोर्जे और जूनियर डाला जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी है. Also Read - BCCI के सालाना कॉन्ट्रेक्ट की ए+ कैटेगरी में कोहली, रोहित और बुमराह को मिली जगह; पांडे-जाधव बाहर

Also Read - IPL 2021, Rajasthan Royals vs Delhi Capitals: मैच प्रीव्यू, पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल, जानिए क्या हो सकती है Playing XI?