Live Updates

  • 10:32 PM IST

    भारत ने बांग्लादेश को 6 विकेट से रौंदते हुए मुकाबला जीत लिया है. ये ट्राएंगुलर T20 सीरीज में भारत की पहली जीत है. बांग्लादेश ने भारत को जीत के लिए 140 रन का टारगेट दिया था , जिसे टीम इंडिया ने धवन के धाकड़ खेल की वजह से आसानी से हासिल कर लिया

  • 10:22 PM IST

    बांग्लादेश के खिलाफ भारत को चौथा झटका लग गया है. शिखर धवन 55 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. हालांकि, पवेलियन लौटने से पहले धवन भारत को जीत के करीब पहुंचा गए हैं.

  • 10:08 PM IST

    शिखर धवन का शानदार फॉर्म बांग्लादेश के खिलाफ भी बरकरार है. धवन ने सीरीज में लगातार दूसरा अर्धशतक जमाया और टीम इंडिया के स्कोर को 100 रन के पार पहुंचा दिया.

  • 9:29 PM IST

    टीम इंडिया का रिषभ पंत को रैना से ऊपर भेजने का दांव उल्टा पड़ गया. पंत कुछ खास नहीं कर सके और सिर्फ 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

  • 9:22 PM IST

    रोहित के क्लीन बोल्ड होने के बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट ने रैना से ऊपर यानी नंबर तीन पर रिषभ पंत को बल्लेबाजी के लिए भेजा है.

  • 9:21 PM IST

    रोहित शर्मा का बल्ला बांग्लादेश के खिलाफ भी कुछ खास नहीं कर सका. वो 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. रोहित का विकेट मुस्तफिजुर ने लिया

  • 9:10 PM IST

    बांग्लादेश से मिले 140 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने धमाकेदार शुरुआत की है. रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी क्रीज पर जमीं है. खास बात ये है कि रोहित ने अपने चिर-परचित अंदाज मेें कुछ बड़े शॉट्स लगाए.

  • 8:49 PM IST

    कोलंबो T20 में बांग्लादेश ने 8 विकेट खोकर 20 ओवर में 139 रन बनाए और भारत के सामने 140 रन का लक्ष्य रखा.

  • 8:47 PM IST

    कोलंबो T20 में भारत ने बांग्लादेश को 8वां झटका दे दिया है. बांग्लादेश का 8वां विकेट रूबेल हुसैन के तौर पर गिरा जो रनआउट हुए.

  • 8:27 PM IST

    तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने बांग्लादेश को छठा झटका दे दिया है. उनादकट ने मेहदी हसन को पवेलियन भेजकर इस मैच में अपना दूसरा विकेट लिया.

कोलंबो. निदाहस ट्रॉफी का दूसरा मैच भारत और बांग्लादेश के बीच है. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला कोलंबो में खेला जा रहा है. इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. यानी बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी करेगी. Also Read - विराट कोहली से नहीं डरता है ये पाकिस्तान तेज गेंदबाज; कहा- मुझे चुनौती पसंद

ये इस ट्राएंगुलर T20 सीरीज में बांग्लादेश का पहला मैच है, जबकि टीम इंडिया का दूसरा मुकाबला है. इससे पहले टूर्नामेंट के ओपनिंग मैच में भारत को मेजबान श्रीलंका के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. पहले ही मैच में हार के बाद टीम इंडिया की नजर इस मैच में जीत पर है.

स्कोरकार्ड

भारतीय टीम में बदलाव नहीं

बता दें कि इस मैच के लिए भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है. भारत के वही ग्यारह खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ भी खेलते दिखेंगे जिन्होंने पहले मैचे में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. दूसरी ओर बांग्लादेश 5 स्पेश्लिस्ट तेज गेंदबाजों के साथ इस मुकाबले में उतर रहा है.

टीमें :

भारत

रोहित शर्मा, शिखर धवन, सुरेश रैना, मनीष पांडे, रिषभ पंत, दिनेश कार्तिक, वाशिंगटन सुंदर, विजय शंकर, जयदेव उनादकट, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर

बांग्लादेश

तमिम इकबाल, सॉम्य सरकार, महमुदुल्ला, मुस्फिकुर रहीम, लिटन दास, सब्बीर रहमान, मेहदी हसन, नजमुल इस्लाम, रूबेल होसेन , तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान