नई दिल्ली. प्रोफेशनल लाइफ में साल 2018 की शुरुआत चेतेश्वर पुजारा के लिए बेशक अब तक उतना धमाकेदार नहीं रहा है लेकिन उनकी निजी जिंदगी में एक शानदार खबर आई है. पुजारा के घर खुशियों की किलकारी गूंजी है. उनकी पत्नी पूजा डाबरी ने शादी के 5 साल बाद एक नन्हीं परी को जन्म दिया है. इस नन्ही परी के जन्म के बाद चेतेश्वर पुजारा अब टीम इंडिया के डैडी गैंड में शामिल हो गए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुजारा 22 फरवरी 2018 को पापा बने हैं. चेतेश्वर पुजारा इस वक्त दिल्ली में विजय हजारे ट्राफी खेलने में व्यस्त हैं. ऐसे में जब उन्हें अपने बेटी के जन्म की खबर मिली तो वो खुशी के मारे सातवें आसमान पर जा पहुंचे. खास बात ये है कि जिस दिन पुजारा की टीम सौराष्ट्र ने विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बड़ौदा को पटखनी देकर सेमीफाइनल में एंट्री ली उसी दिन पुजारा के घर बेटी का जन्म हुआ.

बता दें कि पुजारा और पूजा डाबरी की ये पहली संतान है. इसी महीने 13 फरवरी 2018 को पूजारा और पूजा की शादी के पांच साल भी पूरे हुए थे. पुजारा की शादी 13 फरवरी 2013 को हुई थी. 13 फरवरी 2018 को पुजारा ने ट्विटर पर अपनी पत्नी के साथ खुद की तस्वीर भी डाली थी, और अपनी शादीशुदा जिंदगी के पांच साल के बारे में लोगों को बताया था. चेतेश्वर पुजारा ने लिखा था, “हमारे साथ के पांच साल पूरे हो गये, एक और आने वाली है, आगे बेहतरीन वक्त है.”

 

बता दें कि चेतेश्वर पुजारा अपने घर आने वाली इस मेहमान को लेकर काफी उत्सुक थे. सोशल मीडिया पर वह अपनी पत्नी की प्रेंगनेंसी से जुड़ी तस्वीरें लगातार शेयर कर रहे थे. पुजारा ने ट्विटर पर ही पहली बार अपनी पत्नी के गर्भवती होने की जानकारी अपने फैंस को दी थी.

 

बता दें कि गर्ल फ्रेंड से पत्नी बनी पूजा अक्सर चेतेश्वर पुजारा के क्रिकेट दौरे पर उन्हें चियर करती नजर आती हैं. पिछले साल पुजारा जब इंग्लैंड में काउंटी चैम्पियनशिप के लिए खेल रहे थे उस दौरान भी पूजा उनके साथ थीं. अब पुजारा के परिवार में नन्हीं परी के आ जाने से उनकी खुशियां कई गुणा बढ़ गईं हैं.

विजय हजारे ट्रॉफी में पुजारा की टीम सौराष्ट्र को 25 फरवरी को आंध्र से सेमीफाइनल मुकाबला खेलना है. दिल्ली में खेले जाने वाले इस मुकाबले को अगर सौराष्ट्र की टीम जीत लेती हैं तो फिर उसे 27 फरवरी को इस टूर्नामेंट का फाइनल खेलना होगा. ऐसे में पुजारा अपनी लाडली बेटी को देखने और उससे मिलने इस टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद ही जा सकते हैं.