नई दिल्ली. दुबई में खेले जा रहे कबड्डी मास्टर्स में भारत की जीत का शानदार सिलसिला जारी है. कमाल की बात ये रही कि इस दौरान भारत ने अपने चिर प्रतिद्न्दी पाकिस्तान को एक नहीं बल्कि दो बार पटका है. जी हां, पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 41-17 के बड़े अंतर से रौंद दिया. यानी अगर देखा जाए तो भारत की ताकत के आगे पाकिस्तान टिक भी नहीं पाया.

पाकिस्तान की हार पर ‘वीरूपंती’

पाकिस्तान को बड़ी शिकस्त देने के बाद चारों ओर भारतीय खिलाड़ियों की वाहवाही हो रही है. भारतीय क्रिकेट के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर से पाकिस्तान की हार पर चुटकी ली है. सहवाग ने ट्वीट किया कि, ” एक और शिकस्त. इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है. एक और जीत दिला दिया हमका ठाकुर, अजय ठाकुर!

अपने इस ट्वीट में वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय कबड्डी टीम के कप्तान अजय ठाकुर को संबोधित किया है, जिनकी अगुवाई में टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ जीत का परचम लहराया है.

पाकिस्तान को हराकर खोला था खाता

हालांकि, ये भारतीय कबड्डी टीम की पाकिस्तान पर दूसरी जीत है. इससे पहले टूर्नामेंट के ओपनिंग मैच में भारत ने पाकिस्तान को 36-22 से हराया था. भारत की उस शानदार जीत के बाद भी वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर लिखा था कि मजा आ गया.

बता दें कि कबड्डी मास्टर्स में दुनिया की 6 टीमें शिरकत कर रही है.