नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनकी टीम को यह भरोसा है कि वो कहीं भी और किसी को भी हरा सकता हैं. कोहली ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बात करते हुए कहा कि ऐसा नहीं है कि वो किसी एरोगेंट वे में कह रहे हैं. यह सच्चाई है. कोहली ने कहा कि यह भारतीय टेस्ट क्रिकेट इतिहास की सबसे बड़ी जीत है. इसलिए यह उनके लिए गर्व महसूस करने वाला पल है.

कोहली ने सीरीज जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, हम बतौर टीम इतना यकीन रखते हैं कि हम किसी को भी, कहीं भी हरा सकते हैं. हमने भारतीय क्रिकेट इतिहास की सबसे बड़ी सीरीज जीती है. इस जीत से हम इतना खुश हैं कि बयान नहीं कर सकते है. हम सब की पिछले 12 महीने की मेहनत एक साथ होकर ऑस्ट्रेलिया में आयी है. हमने वो किया जो पहले कोई टीम नहीं कर पायी. मैं जो इतने टाइम में खेला हूं उसमें से सबसे ज्यादा गर्व करने वाला पल है.

पुजारा को मिला शानदार प्रदर्शन का ईनाम, चुने गए ‘मैन ऑफ द सीरीज’

कोहली ने रिकॉर्ड्स और टॉस का जिक्र करते हुए कहा, जब आप मेहनत करते हैं तो बतौर टीम आपको रिजल्ट चाहिए होता है. पिछले 12 महीनों में हमने जीतने टॉस हारे हैं उनमें अगर हमारे रिकॉर्ड देखेंगे तो पता चलेगा कि हमने कैसी क्रिकेट खेली है. हमने जिन मैचों में टॉस जीता है उन मैचों में कोई भी टीम आस-पास नहीं है. ऐसा नहीं है कि मैं ये एरोगेंट वे में कहा रहा हूं.