इंडियंस (भारतीय टीम) और काउंटी इलेवन के बीच खेला तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाज आवेश खान  चोटिल होने से मेहमान टीम मुश्किल में आ गई है। भारत और काउंटी इलेवन टीम के बीच डरहम में खेला गया अभ्यास मैच ड्रॉ हुआ।Also Read - IPL 2021, DC vs SRH: Shikhar Dhawan ने Virat Kohli-Rohit Sharma को पछाड़ा, हासिल किया बड़ा मुकाम

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की अपील के कारण आवेश अभ्यास मैच में काउंटी इलेवन का प्रतिनिधित्व कर रहे थे लेकिन वो मैच के पहले दिन हनुमा विहारी के शॉट पर चोटिल हो गए। इसके बाद आवेश खेलने नहीं उतर सके जिसके बाद उनके इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलने पर संशय पैदा हो गया है। Also Read - Ravi Shastri नहीं चाहते थे Virat Kohli रहें कप्तान, T20 समेत इस फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने को कहा!

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि, आवेश की उपलब्धता को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है लेकिन ऐसा लगता है कि उनके अंगूठे की चोट 4 अगस्त से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले नहीं उभर पाएगी। Also Read - IPL 2021- PBKS vs RR Match Highlights: आखिरी पल में हारा पंजाब, तस्वीरों में देखें मैच के 10 खास पल...

कुछ मीडिया रिपोर्ट में वाशिंटन सुंदर के चोटिल होने की भी चर्चा है। हालांकि, ये ऑलराउंडर खिलाड़ी जो अभ्यास मैच में काउंटी इलेवन का प्रतिनिधित्व कर रहा था वो मुकाबले के आखिरी दिन मैदान पर उतरे और उन्होंने मयंक अग्रवाल का कैच भी लपका।

अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि संदुर चोटिल हैं या नहीं। भारत के ओपनर शुभमन गिल पहले ही पैर में चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं और वो स्वदेश भी लौट गए हैं।

शुभमन और आवेश के बाहर होने से भारत के पास इंग्लैंड में सिर्फ 22 फिट खिलाड़ी मौजूद हैं।

मैच के अंतिम दिन भारत ने अपनी दूसरी पारी तीन विकेट पर 192 रन बनाकर घोषित की और काउंटी एकादश को जीत के लिए 284 रनों का लक्ष्य दिया। लेकिन दिन का खेल खत्म होने तक काउंटी एकादश की टीम बिना विकेट खोए 31 रन ही बना सकी और मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ।