बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह (Jay Shah) का कहना है कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) तय किए गए शेड्यूल के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा बनने के लिए भारतीय स्क्वाड से जुड़ेंगे। शाह का कहना है कि श्रीलंकाई दौरे पर गई टीम के खिलाड़ियों के कोविड टेस्ट में पॉजिटिव आने के बावजूद बोर्ड की योजना में कोई बदलाव नहीं आया है।

शीर्षक्रम बल्लेबाज यादव ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साफ बताया कि इंग्लैंड रवाना होने की तैयारियों में कोई कमी नहीं आई है। यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बल्लेबाजी अभ्यास की तस्वीरें पोस्ट करने के साथ साथ सामान पैक करने की फोटो भी शेयर की। जिसके बाद माना जा रहा है यादव और शॉ रविवार को इंग्लैंड के लिए रवाना हो सकते हैं।Also Read - IND vs SA: अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर के सामने घुटनों पर साउथ अफ्रीका, भारत ने जीता पहला मैच

Also Read - कोलकाता में तैयार हुई लॉर्ड्स की बॉलकनी, अनोखे दुर्गा पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंचे सौरव गांगुली

एएनआई से बातचीत में बोर्ड से जुड़े सूत्र ने कहा, “इस बारे में चर्चा हुई थी कि क्या योजना में बदलाव करने की जरूरत है चूंकि दोनों खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आइसोलेट थे। लेकिन उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सेक्रेटरी को लगता है कि टीम मैनेजमेंट की अपील को स्वीकार कर उन्हें जल्द से जल्द यूके भेजना सही होगा।” Also Read - दीप्ति शर्मा के हाथों रन आउट होने के बाद बोलीं चार्ली डीन- अब से अपनी क्रीज में ही रहूंगी

बीसीसीआई की चयनसमिति ने इंग्लैंड दौरे पर गए स्क्वाड के तीन खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद 26 जुलाई को यादव और शॉ को विकल्प के तौर पर नामित किया था।

रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई शॉ और यादव के लिए इंग्लैंड की यात्रा करने की व्यवस्था कर रहा है, लेकिन दोनों बल्लेबाजों को तीन-तीन कोविड ​​-19 परीक्षणों से गुजरना होगा। सभी टेस्ट निगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ी इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेंगे।