नई दिल्ली: कोलंबो में खेले गए टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारत की अंडर 19 टीम ने श्रीलंका को पारी और 21 रन से हरा दिया. इस मुकाबले में श्रीलंका की अंडर 19 टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में ऑल आउट होने तक 244 रन बनाए. इसके जवाब में टीम इंडिया ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 589 रन बनाए. इसके बाद श्रीलंकाई टीम दूसरी पारी में 324 रन पर ढ़ेर हो गई. टीम इंडिया की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करते हुए आयुष भदोनी और अथर्व तायडे ने शतक जड़ा.

रूट ने कोहली के सामने बैट छोड़कर दिया ओपन चैलेंज, दम है तो लगाओ शतक

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने पहली पारी में 244 रन बनाए. इस दौरान कप्तान निपुन धनंजया ने 39 रन की पारी खेली. वहीं पसिंदू सूर्याबन्डारा ने 69 रन की पारी खेली. टीम इंडिया की ओर से गेंदबाजी करते हुए आयुष ने 9.3 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट झटके. वहीं हर्ष त्यागी ने भी 4 विकेट चटकाये. इसके अलावा अर्जुन तेंदुलकर और मोहित को भी एक-एक सफलता हाथ लगी.

कोहली-अनुुष्का संग इंग्लैंड की गलियों में चक्कर क्यों लगा रहे हैं शिखर धवन!

इसके जवाब में टीम इंडिया ने पहली पारी में ऑलआउट होने तक 589 रन बनाए. इस दौरान अथर्व 113 रन की अहम पारी खेली. कप्तान अनुज रावत ने 63 रन बनाए. इसके साथ ही आयुष ने भी शतकीय पारी खेली. आयुष ने 205 गेंदों का सामना करते हुए 19 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 185 रन बनाए. इसके बाद श्रीलंकाई टीम दूसरी पारी में 324 रन पर ऑल आउट हो गई. दूसरी पारी में मोहित ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 श्रीलंकाई खिलाड़ियों को आउट किया. आयुष ने भी 2 विकेट हासिल किए.