4th Test: भारत की बढ़ी मुश्किलें, अब Navdeep Saini भी हुए चोटिल, Rohit Sharma ने पूरा किया ओवर

चोटों से जूझ रही भारतीय टीम पहले ही गेंदबाजी के संकट से जूझ रही है.

Updated: January 15, 2021 10:22 AM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Sandeep Gupta

Navdeep Saini Rohit Sharma Twitter
Navdeep Saini with Rohit Sharma @ Twitter

Navdeep Saini Injury Update: ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर एक के बाद एक चोटाें से जूझ रही भारतीय टीम के लिए गुरुवार को एक और बुरी खबर आई. तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए हैं. उपकप्‍तान रोहित शर्मा को सैनी का ओवर पूरा करना पड़ा.

Also Read:

नवदीप सैनी की चोट कितनी गंभीर है इसे लेकर स्थिति अभी तक स्‍पष्‍ट नहीं है. माना जा रहा है कि सैनी काे हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया है. 36वें ओवर की पांचवीं गेंद पर कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे के नवदीप सैनी की गेंद पर मार्नस लाबुशाने का आसान कैच टपका दिया.

इसी गेंद पर नवदीप सैनी (Navdeep Saini Injury Update) ने खिंचाव की शिकायत की. जिसके बाद टीम फिजियो मैदान में आए और सैनी को एक्‍सरजाइज करवाई. कुछ मिनट बाद वो उन्‍हें फील्‍ड से बाहर लेकर चले गए.

इसके बाद रोहित शर्मा ने आखिरी गेंद डालकर नवदीप सैनी का ओवर पूरा किया. आईसीसी की तरफ से भी रोहित शर्मा की गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर ट्वीट किया गया. 40वें ओवर के बाद नवदीप सैनी की चोट पर अपडेट आया. बताया गया कि चोट ज्‍यादा गंभीर नहीं है. थोड़ी देर बाद वो मैदान पर लौट आए.

इससे पहले रोहित शर्मा ने स्लिप में डेविड वार्नर का शानदार कैच पकड़कर उन्‍हें चलता किया था. भारत इस मैच में एक दम नए प्‍लेइंग इलेवन के साथ मैदान में उतर रही है. कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे और चेतेश्‍वर पुजारा के अलावा अन्‍य कोई बल्‍लेबाज इस टीम में चारों मुकाबले नहीं खेल पाया है. मयंक अग्रवाल को इस मुकाबले में मध्‍यक्रम में जगह दी गई है. ऐसे में नवदीप सैनी (Navdeep Saini Injury Update)  की चोट भारत के लिए बेहद घातक साबित हो सकती है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 15, 2021 10:07 AM IST

Updated Date: January 15, 2021 10:22 AM IST