सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ब्रिसबेन टेस्‍ट में भारत की फील्डिंग के दौरान ऑस्‍ट्रेलियाई धुरंधर स्‍टीव स्मिथ (Steve Smith) की शैडो बैटिंग करते नजर आए. ड्रिंक्‍स ब्रेक के दौरान रोहित शर्मा पिच पर पहुंच गए और वो स्मिथ के पदचिन्‍हों पर खड़े होकर उनके बल्‍लेबाजी के तरीके को समझने लगे.Also Read - LIVE Score MI vs SRH IPL 2022: अर्धशतक से चूके रोहित शर्मा, 48 रन बनाकर आउट

सोशल मीडिया पर इस वक्‍त रोहित शर्मा की शैडो बैटिंग का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उस वक्‍त कमेंट्री कर रहे संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने भी रोहित की शैडो बैटिंग को लेकर प्रतिक्रिया दी. Also Read - वार्म-अप मैच के बाद इंग्‍लैंड से टेस्‍ट में भिड़ेगी रोहित एंड कंपनी, जानें कब होगा मुकाबला ?

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने कहा, “जिस तरह स्‍टीव स्मिथ पहले शैडो बैंटिंग कर रहे थे ठीक उसी तरह अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी पिच पर आकर ऐसा कर रहे हैं. दुख की बात है कि स्मिथ ने जब सिडनी टेस्‍ट के दौरान ऐसा किया था तब उन्‍हें काफी ट्रोल भी किया गया.” Also Read - IPL 2022- तिलक वर्मा के पास क्रिकेट की अच्छी समझ, वह सभी फॉर्मेट में हो सकते हैं सफल: Sunil Gavaskar

बता दें कि स्‍टीव स्मिथ ने सिडनी टेस्‍ट के दौरान जब रिषभ पंत की शैडो बैटिंग पिच पर की थी तो फैन्‍स ने उन्‍हें चीटर तक करार दिया था. इसपर उन्‍होंने सफाई देते हुए कहा था कि इसमें कुछ भी गलत नहीं हैं. उन्‍हें पिच पर आकर ऐसा करने की पुरानी आदत है.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मौजूदा टेस्‍ट सीरीज में अबतक खेली तीन पारियों में महज एक अर्धशतक की बना पाए हैं. ऐसे में ब्रिसबेन टेस्‍ट की चौथी पारी में उनसे बड़ा स्‍कोर बनाने की उम्‍मीद रहेगी. उन्‍होंने मौजूदा मैच में इससे पहले मार्नस लाबुशाने की स्लिप में शानदार कैच पकड़कर उन्‍हें चलता किया था. लाबुशाने 21 गेंदों पर 25 रन बनाकर खेल रहे थे.