ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों मुंबई वनडे में 10 विकेट से बुरी तरह परास्‍त होने के बाद अब भारत को मेहमान टीम का सामना राजकोट में करना है. ऑस्‍ट्रेलिया ने जिस तरह से बिना कोई विकेट गंवाए 250 से ज्‍यादा रन का लक्ष्‍य बनाया उसे देखते हुए भारत के लिए राजकोट की चुनौती बेहद कड़ी होने वाली है. हालांकि बीसीसीआई के अध्‍यक्ष सौरव गांगुली का मानना है कि दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम वापसी करेगी. गांगुली ने टीम इंडिया को आगामी मुकाबले के लिए शुभकामनाएं दी.

पढ़ें:- राजकोट में किस नंबर पर खेलेंगे विराट कोहली, शिखर धवन ने दिया बड़ा बयान

सौरव गांगुली ने ट्विटर पर लिखा, “ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले दो वनडे अहम होंगे. यह भारतीय टीम एक मजबूत टीम है और मैदान में कल (मंगलवार) का दिन बुरा दिन था. वे पहले भी इस तरह की स्थिति में रहे हैं और दो सीजन पहले ही 2-0 से पीछे होने के बाद जीतकर वापस आए थे. शुभकामनाएं..विराट कोहली. ”

पढ़ें:- राजकोट वनडे मैच से बाहर हुए रिषभ पंत; तीसरे वनडे में खेलने पर भी संशय

बता दें कि वानखड़े स्टेडियम की जिस विकेट पर भारतीय बल्लेबाज रनों के लिए संघर्ष करते रहे, उसी विकेट पर ऑस्ट्रेलियाई सलामी जोड़ी डेविड वार्नर (नाबाद 128) और एरोन फिंच (नाबाद 110) ने दमदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम को मंगलवार को पहले वनडे मैच में 10 विकेट से हार के लिए मजबूर कर दिया.  दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे शुक्रवार 17 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा.