key-players0012532015

टीम इंडिया गुरूवार को विश्व कप के सेमी फाइनल मुकाबले में अपने चीर प्रतिध्वंदी ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। इस मुकाबले पर करोडो क्रिकेट रसिकों की नज़र हैं और कोई भी इस मुकाबले को मिस नहीं करना चाहता हैं। मैच गुरूवार को होने की वजह से मगर कई क्रिकेट प्रेमियों के सामने छुट्टी लेने के आलावा कोई परियाय नहीं हैं। ऐसे में अब बॉस से छुट्टी कैसे मांगे यह सवाल सबके मन में हैं।

न्यूजीलैंड का खेल बेहतर, जीत की हकदार : डिविलियर्स

इक निजी कंपनी द्वारा किये गए सर्वे में यह सामने आया हैं की गुरूवार के दिन ज़्यादातर भारतीय बीमार होने का बहाना कर अपने दफ्तर से छुट्टी लेंगे। ६००० लोगो से पूछे गए सवाल में ७० प्रतिशत लोगो ने कहा की वह इस मैच के लिए बहुत उत्सुक्त हैं और वह बिमारी का बहाना बनाकर मैच का लुत्फ़ उठाएंगे। १० प्रतिशत लोगो ने कहा की वह निजी कारण देकर बॉस से छुट्टी लेंगे। कई लोगो ने तो यह भी कहा की वह अपने सीनियर को घर में चोरी होने का बहाना देकर दांडी मारेंगे।

भारत में क्रिकेट किसी धर्म से कम नहीं हैं। यहाँ खिलाडियों को भगवान् माना जाता हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी भारतीय टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई हैं, ऐसे में सभी क्रिकेट प्रेमियों की उम्मीद बढ़ गयी हैं और वह यह अहम् मुकाबला जिसे फाइनल से पहले का फाइनल कहा जारा हैं उसका एक बॉल भी मिस नहीं करना चाहते हैं। ऐसे में झूठे बहाने देकर छुट्टी तो बनती है बॉस।