India vs Australia Practice Match: विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) इस समय ऑस्ट्रेलिया में मेजबान टीम के खिलाफ आगामी सीरीज को लेकर तैयारियों में जुटी हुई है.Also Read - अक्‍सर प्‍लेऑफ में फिसड्डी साबित होती है RCB, माइक हेसन की टीम को लोड ना लेने की सलाह

रविवार रात कोहली की कप्तानी वाली सीके नायडू इलेवन (CK Nayudu XI) और केएल राहुल (KL Rahul) के नेतृत्व वाली रंजीतसिंह जी (Ranjitsinhji XI) इलेवन टीम के बीच 40-40 ओवर का प्रैक्टिस मैच सिडनी में खेला गया. Also Read - लखनऊ vs बैंगलोर: कोलकाता में आज भी मौसम रहेगा खराब, क्‍या बारिश बनेगी रुकावट ?

कोहली की टीम ने 5 विकेट से मारी बाजी  Also Read - IPL Qualifier 1 GT vs RR Highlights: डेविड मिलर के विस्फोटक अंदाज से राजस्थान रॉयल्स से जीता गुजरात टाइटन्स, फाइनल में एंट्री

इस मैच को कोहली की सीके नायडू टीम ने 5 विकेट से अपने नाम किया. भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस मैच की कुछ तस्वीरें साझा की गई है. इंस्टाग्राम स्टोरीज के मुताबिक मैच में बारिश की वजह से व्यवधान भी पड़ा.

केएल राहुल ने 83 रन की पारी खेली 

कप्तान केएल राहुल के 66 गेंदों पर खेली गई 83 रन की पारी के दम पर रंजीतसिंहजी इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में 235 रन बनाए. जवाब में कोहली की कप्तानी वाली सीके नायडू इलेवन ने 26 गेंद बाकी रहते 5 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

कोहली ने 58 गेंदों पर खेली 91 रन की पारी

रंजीतसिंह जी की ओर से पारी की शुरुआत युवा ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और शुबमन गिल (Shubman Gill) ने की. कोहली ने 58 गेंदों पर सबसे अधिक 91 रन की पारी खेली.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे, 3 टी20 और 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से वनडे मैच से होगी.