ब्रिसबेन के गाबा क्रिकेट मैदान पर पहली बार एक अनुभव हीन टीम के साथ खेलते हुए जीत दर्ज कर भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया की धरती पर लगातार दूसरी बार सीरीज पर 2-1 से कब्‍जा किया. जीत के बाद भारतीय टीम की भावनाएं देखते ही बनती हैं. टीम इंडिया ने मैच के तुरंत बाद स्‍टेडियम में तिरंगे के साथ छक्‍कर लगाते हुए फैन्‍स को धन्‍यवाद किया.Also Read - मैं Ajinkya Rahane को 2 साल पहले बाहर कर चुका होता... Sanjay Manjrekar ने निकाली भड़ास

रिषभ पंत ने जोश हेलवुड की गेंद पर स्‍ट्रेट ड्राइव लगाने हुए चौका जड़ा और भारत के लिए जीत का रन बनाया. चौके के तुरंत बाद पूरी भारतीय टीम मैदान में आ गई. कप्‍तान रहाणे और कोच रवि शास्‍त्री ने रिषभ पंत को गले से लगा दिया. Also Read - Shoaib Akhtar को अंदेशा- बिखरेगी भारतीय टीम, Ravi Shastri से पूछा- फिर बनोगे कोच!

Also Read - अगर Virat Kohli ने मानी Ravi Shastri की यह सलाह तो इस बार IPL 2022 रहेंगे बाहर

इसके तुरंत बाद ही मैदान में भारत का झंडा लाया गया. रिषभ पंत को तिरंगा थमाया गया. जिसके बाद टीम इंडिया ने तलियों के साथ मैदान का चक्‍का लगाना शुरू किया. रिषभ पंत आगे आगे तिरंगा फेहराते हुए नजर आए. पूरी टीम उनके कंधे से कंधा मिलकर चलती दिखी.

वहीं, दूसरी और भारत की जीत के साथ कमेंट्री बॉक्‍स में बैठे संजय मांजरेकर भी अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाए. जीत का चौका लगते ही वो कमेंट्री बॉक्‍स में उछल पड़े.