नई दिल्ली. डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ बैन की वजह से बेशक भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं होंगे. लेकिन, वो टेस्ट सीरीज जीतने में अपनी टीम के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते. दूसरे लहजे में कहें तो जो काम वो मैदान पर उतरकर नहीं कर सकते उसे वो ग्राउंड के बाहर से बखूबी अंजाम देते दिख रहे हैं. इसके लिए टेस्ट खेलने में माहिर ये दोनों बल्लेबाज नेट्स पर ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट गेंदबाजों की जमकर खबर लेते दिखे.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे नेट्स पर वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट स्पेशलिस्ट गेंदबाजों जोश हेजलवुड और पैट कमिंस का सामना कर रहे हैं. ये सबकुछ कुछ ऑस्ट्रेलियाई टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर की निगरानी में हो रहा है ताकि गेंदबाजों की किसी भी खामी को तुरंत नोटिस किया जाए और उसे दूर किया जा सके.

ऑस्ट्रेलिया को वॉर्नर और स्मिथ का सहारा

वॉर्नर और स्मिथ पर बेशक बॉल टेंपरिंग की वजह से बैन लगा हो लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि वो ऑस्ट्रेलिया के टॉप बल्लेबाजों में से एक हैं. ऐसे में टेस्ट की नंबर वन टीम भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का टेस्ट लेने के लिए यानी कि उन्हें परखने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पास वॉर्नर और स्मिथ से बेहतर विकल्प नहीं हो सकता था.

पर्दे के पीछे से दिलाएंगे जीत!

स्मिथ और वार्नर की जल्द ही बैगी ग्रीन कैप पहनने की उम्मीदों पर तब पानी फिर गया जब क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने उन पर लगाये गये बैन को बरकरार रखने का फैसला किया. लेकिन वो कहते हैं न जो लोग पर्दे के पीछे होते है वो ज्यादा पावरफुल होते हैं, वॉर्नर और स्मिथ की भूमिका भी टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए फिलहाल कुछ ऐसी ही है.