नई दिल्‍ली: भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच से पहले अपने रांची के घर पर पूरी टीम को रात के खाने की दावत दी. इस दौरान डिनर के लिए पूरी टीम मौजूद थी. धोनी ने पत्नी साक्षी व परिवार के सदस्यों संग साथी खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया. यहां टीम इंडिया ने शाही भोज का लुत्फ उठाया. इस दौरान खिलाड़ियों के बीच जमकर हंसी-ठिठोली भी हुई.

 

मैच से दो दिन पहले 6 मार्च की शाम को भारतीय क्रिकेट टीम महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) के घर डिनर पर पहुंची. इस खास मौके की तस्वीरें तमाम क्रिकेटरों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. कप्तान विराट कोहली ने भी इस डिनर को लेकर एक खास पोस्ट शेयर की है. कोहली ने डिनर के समय की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि पिछली रात माही भाई के घर पर टीम के साथ अच्छी रात रही. खाना अच्छा था, मजेदार बातें हुईं.

बता दें कि आठ मार्च को रांची के जेएससीए मैदान पर आस्ट्रेलिया व भारतीय के बीच तीसरा वनडे खेला जाएगा. भोज के दौरान टीम ने वनडे मैच में जीत हासिल करने पर खास चर्चा की गई. टीम इंडिया के धोनी के घर आने पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गये थे. सुरक्षा ऐसी थी कि परिंदा भी पर न मार सके. इस दौरान क्रिकेट प्रेमियों में विशेष उत्साह देखा गया. प्रशंसक उनके गेट पर दो घंटे से खड़े रहे. सभी धौनी व अन्य खिलाड़ियों की एक झलक पाने को आतुर थे. जैसे ही बस यहां पहुंची, लोगों ने धौनी-धौनी के नारे लगाये.

Ind vs Aus: ऋषभ पंत व केदार जाधव ने की MS धोनी की पसंदीदा कार की सवारी, देखें VIDEO