मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की रिकॉर्ड 243 रन की पारी के बाद रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और उमेश यादव (Umesh Yadav) की विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर भारतीय टीम ने इंदौर टेस्ट के दूसरे दिन 6 विकेट पर 493 रन बनाकर 343 रन की बढ़त हासिल कर ली है। दिन खत्म होने तक जडेजा (60) और यादव (25) नाबाद हैं।

मंयक अग्रवाल का दोहरा शतक: इंदौर टेस्ट का दूसरा दिन पूरी तरह से भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक के नाम रहा। उन्होंने रोहित शर्मा और कप्तान कोहली के सस्ते में आउट होने के बाद मयंक ने पहले चेतेश्वर पुजारा (54) के साथ 91 रन और फिर उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (86) के साथ 190 रनों की शानदार साझेदारियां बनाईं। उन्होंने अपने टेस्ट करियर का दूसरा दोहरा शतक दर्ज किया और 330 गेंदो पर 28 चौकों और 8 छक्कों की मदद से 243 रनों की पारी खेली।

अश्विन-जडेजा के लिए चुनौतीपूर्ण होगा डे-नाइट टेस्ट

उमेश-जडेजा की साझेदारी: 108वें ओवर में मयंक अग्रवाल के आउट होने से पहले ही कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने खिलाड़ियों को तेजी से रन बनाने का संकेत दे दिया था। इन दो खिलाड़ियों ने उसी अंदाज में बल्लेबाजी की। जडेजा और उमेश ने मिलकर कुल सात चौके और पांच छक्के लगाए। जडेजा ने 76 गेंदो पर 60 रनों की पारी खेली, वहीं यादव 10 गेंदो पर 25 रन बनाकर नाबाद हैं।

दूसरे दिन टीम इंडिया ने तीनों सेशन पर कब्जा किया। शुरुआत में अबु जायद को मिली सफलता के बाद सभी बांग्लादेशी गेंदबाजों की धुलाई हुई