इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे ओवल टेस्ट मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करने वाले भारतीय शीर्ष क्रम बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) मैच की चौथी पारी में फील्डिंग के लिए नहीं उतरे।Also Read - टी20 अंतरराष्ट्रीय के बाद क्या आरसीबी की कप्तानी छोड़ने का फैसला करेंगे विराट कोहली?

केनिंग्टन ओवल मैदान पर खेले जा रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन भारतीय टीम के 466 रन पर ऑलआउट होने के बाद जब इंग्लैंड टीम 368 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो रोहित और पुजारा मैदान पर नजर नहीं आए। Also Read - टी20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ खुद का बोझ कम करना चाहता हैं विराट कोहली: एमएसके प्रसाद

बीसीसीआई की ओर से जारी किए गए अपडेट में कहा गया कि ‘रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा फील्डिंग नहीं करेंगे। रोहित के बाएं घुटने में दर्द है। जबकि पुजारा के बाएं पैर की एड़ी में मोच है जो उन्हें कल बल्लेबाजी करते समय आई थी।” Also Read - IPL 2021 में नए रंग में दिखेगा Kohli-Rohit का मुकाबला; इन पांच खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

सलामी बल्लेबाज रोहित ने ओवल टेस्ट में 256 गेंदो पर 14 चौकों और एक छ्क्के की मदद से 127 रनों की पारी खेली। वहीं पुजारा ने 127 गेंदो पर 9 चौकों के साथ 61 रन जड़े। इस दौरान पुजारा की एड़ी में मोच आ गई थी, जिसके बाद भारतीय फीजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को मैदान पर आना पड़ा था।

गौरतलब है कि पटेल सपोर्ट स्टाफ के उन चार सदस्यों में से एक हैं जो मुख्य कोच रवि शास्त्री के कोविड पॉजिटिव आने के बाद आइसोलेशन में हैं। ऐसे में बोर्ड नहीं चाहेगा कि चोटिल खिलाड़ी मैदान पर उतरकर अपनी इंजरी और ज्यादा खराब कर लें।