नई दिल्ली: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने प्रशंसकों की भावुक अपील के बाद इंटरकोंटिनेंटल कप में भारत एवं केन्या के बीच सोमवार को होने वाले मुकाबले की सभी टिकट बिक गई हैं. मुंबई फुटबॉल एरीन में प्रतियोगिता के पहले मैच में चीनी ताइपे को 5-0 से हराने के बाद भारतीय कप्तान ने प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर स्टेडियम आकर टीम को अपना समर्थन देने की अपील की थी.

केन्या के खिलाफ छेत्री भरत की जर्सी में अपना 100वां मैच भी खेलेंगे. वह भारत के लिए 100 मैच खेलने वाले दूसरे फुटबाल खिलाड़ीे है. छेत्री से पहले पूर्व कप्तान बाईचुंग भूटिया ने अपने देश के लिए 100 मैच खेले थे. अपने वीडियो संदेश में छेत्री ने कहा था, “उन सभी लोगों को, जिनकी भारतीय फुटबाल से आशाएं खत्म हो गई हैं या कोई आशा ही नहीं है, उन सभी से हम स्टेडियम आने का आग्रह करते हैं. इंटरनेट पर मजाक उड़ाना या आलोचना करना अधिक मजेदार नहीं है. स्टेडियम आकर हम पर चिल्लाइये.”

भारतीय खिलाड़ी ने गर्लफ्रेंड से की शादी, बारात में पहुंचे लोकेश राहुल

उनके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी नागरिकों से भारतीय फुटबॉल टीम को समर्थन देने की अपील की थी. कोहली ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया और कहा, मेरे अच्छे दोस्त और कप्तान सुनील छेत्री एक वीडियो शेयर किया था. इस पर मैं सभी निवेदन करता हूं कि आप सभी भारतीय फुटबॉल टीम का मैच देखने जायें.”

केन्या से होगा भारत का दूसरा फुटबॉल मुकाबला, कप्तान छेत्री के लिए ऐतिहासिक होगा मैच

कोहली ने कहा, ”वे काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और मैंने पिछले कुछ समय से उन्हें खेलते देखा है. उन्होंने अपने खेल में काफी सुधार किया है. हमें हर खेल को सपोर्ट करना चाहिए और उसे देखने स्टेडियम में जाना चाहिए. क्यों खिलाड़ी बहुत मेहनत करते हैं.”