India Vs New Zealand Day 5: भारतीय टीम के तेज गेदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship 2021 Final) के फाइनल के दौरान पांचवें दिन अपनी जर्सी को लेकर एक बड़ी गलती कर बैठे. वो आईसीसी के द्वारा तय की गई ड्रेस की जगह अन्‍य जर्सी पहनकर मैदान में आ गए.Also Read - रोहित को हुआ कोरोना, पैदा हुआ नेतृत्‍व संकट, इस अनुभवी बल्‍लेबाज को सौंपी जा सकती है कमान

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को हालांकि जल्‍द ही अपनी गलती का एहसास हो गया. जिसके बाद वो अपना स्‍पेल बीच में ही छोड़कर तुरंत वापस गए और सही जर्सी पहनकर मैदान में आए. Also Read - रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव, इस खिलाड़ी को बनाया जा सकता है कप्तान!

तय नियमों के मुताबिक आईसीसी के इवेंट में प्रत्‍येक टीम के खिलाड़ी मैदान पर केवल आईसीसी द्वारा डिजाइन की गई जर्सी ही पहन सकते हैं. इस जर्सी पर आईसीसी के इवेंट का ‘लोगो’ होने के साथ साथ मैच खेलने वाली टीम के क्रिकेट बोर्ड का ‘लोगो’ होता है. Also Read - विराट कोहली ने अभ्यास मैच में अर्धशतक जड़ा, फैंस को इंग्लैंड के खिलाफ बड़े स्कोर की उम्मीद

मैच के पांचवें दिन जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जो जर्सी पहनकर मैदान पर आए उसपर वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल के ‘लोगो’ के स्‍थान पर स्‍पोंसर कंपनी एमपीएल का लोगो था.

गलती का पता चलने के बाद जसप्रीत बुमराह अपना ओवर पूरा होने के बाद तुरंत वापस पवेलियन लौटे और सही सर्जी पहनकर मैदान में आए.

मैच के पांचवें दिन भारत की टीम ने पहले डेढ़ घंटे के खेल के दौरा कीवी टीम के एक बल्‍लेबाज का विकेट निकाला है. रॉस टेलर 11 रन बनाकर मोहम्‍मद शमी की गेंद पर कैच आउट हुए. मैदान पर इस वक्‍त कप्‍तान केन विलियमसन 15 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं, दूसरे छोर पर उनके साथ नए बल्‍लेबाज हेनरी निकल्‍स छह रन बनाकर खेल रहे हैं.