नई दिल्ली : भारत ने न्यूजीलैंड को वनडे सीरीज में 4-1 से हराकर विश्व कप से पहले सबको आगाह कर दिया है. भारतीय फॉर्म में चल रही है और वो निश्चित तौर पर आने वाले मैचों में प्रदर्शन को बेहतर से बेहतरीन करेगी. रविवार को भारत ने वनडे सीरीज के आखिरी मैच में न्यूजीलैंड को 35 रन से हराया. सीरीज जीत के बाद खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया. इस दौरान एक दिलचस्प नजारा दिखा. उरी फिल्म के डायलोग को यहां दोहराते हुए अपने जोश को हाई बताया.

दरअसल भारतीय टीम के खिलाड़ी जीत के बाद ट्रॉफी के साथ फोटो क्लिक करवा रहे थे. इस दौरान खिलाड़ियों ने विकी कौशल की फिल्म उरी के डायलोग को बोला. खिलाड़ियों से पूछा गया, ”हाउज द जोश” जवाब मिला ”हाई सर”. यह वीडियो बीसीसीआई ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. दिलचस्प बात यह है कि यह तेज वायरल हो रहा है और इसे टीम इंडिया के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. इसे महज 2 घंटे में 10 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और 3 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया.

भारत की जीत के बाद रोहित का बयान, खुद को परखना चाहती थी टीम

देखें वीडियो :

VIDEO: पांड्या ने वेलिंगटन में खेला ‘घूमर शॉट’, सोशल मीडिया पर फैन्स ने किया वायरल

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली गई सीरीज में भारत ने 4-1 से जीत हासिल की. इसके आखिरी मैच में भारत ने 35 रन से जीत हासिल की. जबकि इससे पहले चौथे मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा था. टीम इंडिया ने शुरुआत तीन मैच लगातार जीते.