वेलिंगटन टेस्‍ट (Wellington Test) में भले ही भारतीय टीम की स्थिति (India vs New Zealand) खास अच्‍छी नहीं हो, लेकिन तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का प्रदर्शन मैच के दौरान शानदार रहा. उन्‍होंने पांच विकेट हॉल अपने नाम कर टॉम लेथम, रॉस टेलर, कॉलिन डी ग्रैंडहोम जैसे बल्‍लेबाजों को पवेलियन का रास्‍ता दिखाया. ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज गेंदबाज जेसन गिलेस्‍पी (Jason Gillespie) ने इशांत की गेंदबाजी की जमकर तारीफ की. Also Read - विदेशों में जीत की आदत डालने के लिए करनी होगी काफी मेहनत: सुनील गावस्‍कर

इशांत शर्मा की गेंदबाजी को नई ऊंचाईयों तक पहुंचाने में जेसन गिलेस्‍पी की बड़ी भूमिका है. एक समय था जब इशांत को लगातार दो साल तक आईपीएल में किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था. तब वो ससेक्‍स की तरफ से इंग्लिश काउंटी में खेले. इशांत ने ससेक्‍स के मुख्‍य कोच जेसन गिलेस्‍पी की देखरेख में गेंदबाजी में सुधार कर शानदार वापसी की. Also Read - धीमी पारियों पर चेतेश्‍वर पुजारा की खरी-खरी, 'मैं नहीं बन सकता सहवाग या वार्नर, आपको...'

पढ़ें:- विराट की खराब रणनीति का खामियाजा मैच हारकर चुकाना पड़ सकता है: लक्ष्‍मण Also Read - "अजिंक्‍य रहाणे केवल क्रीज पर खड़ा ही रहना चाहता है तो सिक्‍योरिटी गार्ड को बुला ले, वो..."

वेलिंगटन में शानदार प्रदर्शन पर गिलेस्‍पी ने ट्विटर पर लिखा, “इशांत शर्मा को अच्‍छी गेंदबाजी करता देख मैं काफी खुश हूं. यह सब उसकी सीखने की इच्‍छा शक्ति के कारण हुआ है. वो हमेशा खुद में सुधार करने के लिए तैयार रहता है. बीसीसीआई ने मौजूदा कोचिंग स्‍टाफ को इशांत के शानदार प्रदर्शन का श्रेय जाता है.”

पढ़ें:- जसप्रीत बुमराह के समर्थन में उतरे इशांत शर्मा, बोले- पिछले 2 वर्षों में हमने हमेशा 20 विकेट चटकाए हैं

दिसंबर में इशांत शर्मा रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. इसके बाद उनके न्‍यूजीलैंड दौरे पर खेलने को लेकर भी संदेह जताया जा रहा था. समय रहते इशांत ने वापस अपनी फिटनेस पाते हुए वेलिंगटन टेस्‍ट से ठीक पहले टीम में वापसी की.