भारतीय टीम (Team India) मंगलवार को मेजबान न्‍यूजीलैंड के खिलाफ (India vs New Zealand) सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मुकाबला खेलने के लिए तैयार है. 2-0 से अजेय बढ़त बना चुकी कीवी टीम के लिए वैसे तो यह मुकाबला महज औपचारिकता भर ही है, लेकिन टीम को मजबूती प्रदान करने के लिए कप्‍तान केन विलियमसन (Kane Williamson) इस मैच में चोट के बाद वापसी कर रहे हैं.

मैच से एक दिन पहले न्‍यूजीलैंड के कोच ने कहा, “निश्चित तौर पर केन विलियमसन काफी वर्कआउट कर चुके हैं. कल होने वाले मुकाबले के लिए सभी चीजें ट्रैक पर हैं. मैच के लिए सही नजर आ रहे हैं. हम सुबह मैच से पहले आखिरी बार उनकी फिटनेस को देखेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि रात भर में कुछ ऐसा वैसा न हो जाए.”

पढ़ें:- Dream11 Prediction, IND vs NZ 3rd ODI: टीम इंडिया पर मंडराया ‘क्लीनस्वीप’ का खतरा

न्‍यूजीलैंड की टीम बीते कुछ समय से चोट से जूझ रही है. जिसे देखते हुए ही न्‍यूजीलैंड ए टीम से भी सीनियर टीम में दो खिलाड़ियों को जोड़ा गया है. ईश सोढ़ी और ब्‍लेयर टिकनर टीम का हिस्‍सा रहेंगे.

पढ़ें:- महिला क्रिकेटर सोफी डिवाइन ने T20 में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, पुरुष क्रिकेटर्स भी छूटे पीछे

केन विलियमसन भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान कंधे की चोट के चलते बाहर हो गए थे. भारत ने इस सीरीज में मेजबानों को 5-0 से क्‍लीन स्‍वीप कर दिया था. वनडे सीरीज के दौरान भी विलियमसन की चोट पूरी तरह से ठीक नहीं हो सकी. अब आखिरी मैच में उनके खेलना लगभग तय माना जा रहा है. विलियमसन सोमवार को प्रैक्टिस सेशन के दौरान नेट्स में पसीना बहाते हुए भी देखे गए.