नई दिल्ली : टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच शनिवार को खेला जायेगा. इससे पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी जमकर अभ्यास कर रहे हैं. न्यूजीलैंड ने पहले मैच में हार का सामना किया. इस वजह से केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम ने अभ्यास में काफी पसीना बहाया. टीम के लिए भारत के स्पिन गेंदबाज मुसीबत बनते दिखे. लिहाजा इस वो निश्चित रूप से स्पिन के खिलाफ खेलने के लिए स्पेशल रूप से तैयार हो रहे होंगे. भारत के कुलदीप यादव और युजवेन्द्र चहल ने न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को काफी परेशान किया.

दरअसल नेपियर वनडे में भारतीय स्पिन गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को काफी परेशान किया. लिहाजा इस बार वो स्पिन के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हो रहे होंगे. भारत के युजवेन्द्र चहल और कुलदीप यादव ने पिछले मैच में 6 विकेट झटके थे. जबकि एक विकेट केदार जाधव ने लिया था. न्यूजीलैंड के कई दिग्गज खिलाड़ी स्पिन के सामने घुटने टेकते नजर आए हैं. हालांकि बे ओवल में खेले जाने वाले इस मैच में देखना दिलचस्प होगा कि किवीज़ किस तरह से तैयार होकर आए हैं.

पांड्या-राहुल का सस्पेंशन हटा, टीम इंडिया के लिए खेलने की मिली इजाजत

स्मृति मंधाना ने नेपियर में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली पहली खिलाड़ी

टीम इंडिया फॉर्म में चल रही है. उसने ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह हराने के बाद अब न्यूजीलैंड के खिलाफ भी जीत से शुरुआत की है. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम निश्चित रूप से नई रणनीति के साथ मैदान पर उतरेगी. हालांकि यह देखना होगा कि वो प्लेइंग इलेवन में किस-किस खिलाड़ी को जगह देते हैं. पिछले मुकाबले में ऑलराउंडर विजय शंकर को मौका दिया गया था. लिहाजा संभव है कि इस बार उन्हें आराम देकर किसी और को मौका दें.