न्‍यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ जारी प्रैक्टिस मैच में दूसरे दिन का खेल खत्‍म होने तक भारत ने मेजबान टीम पर 87 रन की बढ़त बना ली है. दूसरी पारी में बल्‍लेबाजी के दौरान भारत की तरफ से सलामी बल्‍लेबाज पृथ्‍वी शॉ ने 25 गेंद पर 35 रन की तेज पारी खेली. दूसरे सलामी बल्‍लेबाज मयंक अग्रवाल ने भी 17 गेंद पर 23 रन बनाए. Also Read - एक साथ बायो बबल में इंट्री करेंगे कोहली, रोहित, रहाणे; इस तारीख को स्क्वाड से जुड़ेंगे ऋद्धिमान साहा

पढ़ें:- IND vs NZXI: शमी की तेजी के सामने पस्‍त हुए कीवी बल्‍लेबाज, बुमराह-सैनी-उमेश का भी चला जादू Also Read - टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान ने 39 बार किया है यह कारनामा, भारत के पास पहला मौका

दिन का खेल खत्‍म होने से करीब आधा घंटा पहले मेजबान टीम 235 रन पर ऑलअउट हो गई. भारत को पहली पारी के आधार पर 28 रन की बढ़त मिली. पृथ्‍वी और मयंक आते ही गेंदबाजों पर प्रहार करना शुरू कर दिया. पृथ्‍वी ने अपनी पारी में पांच चौके और एक छक्‍का लगाया. Also Read - WTC 2021: इंग्‍लैंड में मौसम बदलते ही पिच भी अलग तरीके से बर्ताव करती है, नील वेगनर ने बताई क्‍या है उनकी तैयारी ?

इसी तरह मयंक के बल्‍ले से भी चार चौके और एक छक्‍का लगा. भारत ने दिन का खेल खत्‍म होने तक बिना कोई विकेट गंवाए सात ओवरों में 59 रन बना लिए हैं.

पढ़ें:- शोएब मलिक ने रिटायरमेंट को लेकर दी अहम जानकारी, ‘टी20 विश्‍व कप से पहले करूंगा आंकलन’

इससे पहले भारत की गेंदबाजी के दौरान मोहम्‍मद शमी का जलवा देखने को मिला. शमी ने सर्वाधिक तीन कीवी बल्‍लेबाजों को आउट किया. वनडे सीरीज के सभी तीन मैचों को मिलाकर एक भी विकेट निकाल पाने से महयम रहे जसप्रीत बुमराह ने भारत को मैच में पहली सफलता दिलाई. उन्‍होंने कुल दो विकेट निकाले. इसके अलावा नवदीप सैनी और उमेश यादव को भी दो-दो विकेट मिले.