नई दिल्ली : भारत ने गुयाना में आईसीसी महिला टी-20 विश्वकप के अपने दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पिछले मैच में न्यूजीलैंड को हराने वाली भारतीय टीम ने इस मैच में कोई बदलाव नहीं किया है. पाकिस्तान की टीम अपने पिछले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हार चुकी है.

टीम इंडिया के लिए स्मृति मंधाना और तानिया भाटिया ओपनिंग करेंगी. जब कि जेमीमा रॉड्रिगेज और हरमनप्रीत कौर मध्यक्रम में बल्लेबाजी करेंगी. डायलन हेमलता और मिताली राज भी टीम की अहम हिस्सा होंगी. प्लेइंग इलेवन में गेंदबाजी के लिए पूनम यादव, राधा यादव और अरुंधति रेड्डी को मौका दिया गया है. भारत ने अपना पिछला मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत लिया था. लिहाजा अब उसकी नजर यह मैच भी जीतने पर होगी.

गांगुली ने की साहा की तारीफ, बताया टीम इंडिया का बेस्ट विकेटकीपर

प्लेइंग इलेवन :

भारत : स्मृति मंधाना, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), जेमिमा रॉड्रिगेज, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), डायलन हेमलता, मिताली राज, दीप्ति शर्मा, वेदा कृष्णामूर्ति, राधा यादव, पूनम यादव और अरुंधति रेड्डी.

पाकिस्तान : नाहिदा खान, आयशा जफर, ओमैमा सोहेल, बिस्माह मारूफ, जवेरिया खान (कप्तान), निदा डार, आलिया रियाज, सना मीर, डियाना बैग, सिद्रा नवाज (विकेटकीपर), एनम मीर.